Move to Jagran APP

गजब : महिलाओं ने आॅफिस के गेट पर ताला जड़कर खनकाई चूड़ियां और दुरुस्त हो गई व्यवस्था Bareilly News

दो दिन तक बिजली पानी की किल्लत से आजिज इलाकाई लोग प्रदर्शन करते हुए कोहाड़ापीर सब स्टेशन पहुंच गए। महिला जागृति मंच के नेतृत्व में पहुंची महिलाओं के हाथ में चूड़ियां थीं

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 10:58 AM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 01:31 PM (IST)
गजब : महिलाओं ने आॅफिस के गेट पर ताला जड़कर खनकाई चूड़ियां और दुरुस्त हो गई व्यवस्था Bareilly News
गजब : महिलाओं ने आॅफिस के गेट पर ताला जड़कर खनकाई चूड़ियां और दुरुस्त हो गई व्यवस्था Bareilly News

जेएनएन, बरेली : दो दिन तक बिजली पानी की किल्लत से आजिज इलाकाई लोग प्रदर्शन करते हुए कोहाड़ापीर सब स्टेशन पहुंच गए। महिला जागृति मंच के नेतृत्व में पहुंची महिलाओं के हाथ में चूड़ियां थीं। वहां पहुंचकर उन्होंने अवर अभियंता को फोन किया लेकिन बात नहीं हो सकी। इसके बाद बिजली महकमे के अन्य कर्मचारियों के पास महिलाएं पहुंचीं। 

loksabha election banner

ऑफिस के गेट पर ताला जड़कर दी चेतावनी :महिला जागृति मंच की अध्यक्ष मनु नीरज ने कर्मचारियों से पूछा कि अवर अभियंता से मिलने का समय लिया था, वो कहां हैं? इस पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।महिलाओं ने अवर अभियंता ऑफिस के गेट पर ताला जड़ दिया। इस दौरान करीब दस मिनट तक कर्मचारी ऑफिस के अंदर बंद रहे। बाद में महिलाओं ने गेट खोला। प्रदर्शन करती महिलाओं ने चेतावनी दी कि बिजली-पानी भी तय शेड्यूल के हिसाब से नहीं मिलीं, तो जनता प्रदर्शन करेगी।

क्षेत्र में दुरुस्त हो गई बिजली की व्यवस्था : बारिश की वजह से दो दिनों से बदहाल बिजली व्यवस्था  दुरुस्त हो सकी। बरसात के दौरान शहरी क्षेत्र में ही 50 से ज्यादा फॉल्ट हुए थे। लेकिन लगातार बरसात होने की वजह से कई फॉल्ट दुरुस्त नहीं हो सके। हालांकि शनिवार को मौसम खुलते ही फॉल्ट दुरुस्त कर दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.