Move to Jagran APP

Wildlife in Bareilly : घर में घुसा मगरमच्छ, फैली सनसनी Bareilly News

बहेड़ी तहसील गांव मदनापुर में मगरमच्छ के घुसने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ के घर में घुसने की सूचना वन विभाग को दी जिसके बाद टीम ने मगरमच्छ को रेस्क्यू कर नदी में छोड़ दिया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 03:38 PM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 03:38 PM (IST)
Wildlife in Bareilly : घर में घुसा मगरमच्छ, फैली सनसनी Bareilly News
घर में घुसा मगरमच्छ, फैली सनसनी Bareilly News

बरेली, जेएनएन। बहेड़ी तहसील गांव मदनापुर में मगरमच्छ के घुसने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ के घर में घुसने की सूचना वन विभाग को दी जिसके बाद टीम ने मगरमच्छ को रेस्क्यू कर नदी में छोड़ दिया है।

loksabha election banner

घटना देर रात्रि की है गांव में रहने वाले भूरा की बहन देर रात्रि नल पर पानी लेने गई थी। जहां उसे कुछ फड़फड़ाने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर उसने गेट की तरफ देखा तो उसके होश उड़ गए। कुछ देर खड़े रहने के बाद वह चिल्लाने लगी। उसके चीखते परिवार सहित अन्य ग्रामीण भी घरों से निकल आए। जिस पर उन्हें चार से पांच फीट लंबा मगरमच्छ दिखाई दिया। यह देख वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।

लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग व पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद वन विभाग की टीम भी पहुंच गई। काफी मशक्कत करने के बाद वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ लिया। ग्रामीणों के अनुसार गांव के पास एक तालाब जहां से निकल कर मगरगच्छ लोगों के घरों में घुस जाते है। हांलाकि मगरमच्छ के पकड़े जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.