Move to Jagran APP

Corona virus Update: शाहजहांपुर में कांट थाने के मुंशी का पूरा परिवार निकला संक्रमित

कांट थाने में तैनात मुंशी का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके अलावा इसी थाने के एक अन्य पुलिसकर्मी की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 11:40 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 11:40 AM (IST)
Corona virus Update: शाहजहांपुर में कांट थाने के मुंशी का पूरा परिवार निकला संक्रमित
Corona virus Update: शाहजहांपुर में कांट थाने के मुंशी का पूरा परिवार निकला संक्रमित

शाहजहांपुर, जेएनएन : कांट थाने में तैनात मुंशी का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला है। इसके अलावा इसी थाने के एक अन्य पुलिसकर्मी की पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सभी को मोहम्मदी रोड स्थिति एक शिक्षण संस्थान में बनाए सेंटर में क्वारंटाइन करा दिया गया है।

loksabha election banner

कांट थाने में दारोगा समेत चार पुलिसकर्मियों के पॉजिटिव आने पर 29 जुलाई को दारोगा समेत करीब 15 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराई गई थी। इसके अलावा कुछ पुलिसकर्मियों परिजनों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे थे। थाने के मुंशी उनकी पत्नी समेत परिवार के पांच सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अलावा एक अन्य पुलिसकर्मी की पत्नी भी संक्रमित निकली। कोरोना संक्रमित की वजह से कांट थाना दो दिन पहले से ही बंद चल रहा था। इसी तरह मिर्जापुर, बंडा, रामचंद्र मिशन थाने में भी एक दिन पहले कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मी मिलने की वजह से थाने को बंद कर दिया गया था। इन थाना क्षेत्रों से आने वाली समस्याओं का निस्तारण अब चौकियों पर बैठकर कराया जा रहा है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रात में ही इसी तरह निगोही थाना क्षेत्र में एक आशा कार्यकर्ता उनकी बेटा, बेटी के बाद पांच अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सीएमओ डॉ. एसपी गौतम ने बताया कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने वाले सभी की जांच कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.