Move to Jagran APP

युवक ने शादी से इंकार किया तो किशोरी ने उठाया ये कदम, हैरान रह गए परिजन

बारादरी के लोधी टोला में 15 वर्षीय किशोरी ने फंदे पर लटककर जान दे दी। वह मोहल्ले के एक युवक से प्यार करती थी। उससे शादी करना चाहती थी लेकिन युवक ने शादी करने से इन्कार कर दिया था।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 09:34 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 09:34 PM (IST)
युवक ने शादी से इंकार किया तो किशोरी ने उठाया ये कदम, हैरान रह गए परिजन
युवक ने शादी से इंकार किया तो किशोरी ने उठाया ये कदम, हैरान रह गए परिजन

बरेली, जेएनएन। बारादरी के लोधी टोला में 15 वर्षीय किशोरी ने फंदे पर लटककर जान दे दी। वह मोहल्ले के एक युवक से प्यार करती थी। उससे शादी करना चाहती थी लेकिन युवक ने शादी करने से इन्कार कर दिया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

शनिवार रात में वह अपने भाई-बहनों के साथ छत पर सोयी थी। वह सुबह नीचे उतरकर कमरे में आई और दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटक गई। जब परिजनों ने देखा तो उसे नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।बारादरी के लोधीटोला निवासी आसिफ जरी का काम करते हैं।

उनके पांच बच्चों में बड़ी बेटी शबनूर 11वीं की छात्रा थी। शबनूर के चाचा सरफराज ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने उनकी भतीजी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया था। दोनों ने साथ जीने मरने और शादी करने की तैयारी कर ली थी लेकिन युवक ने उसे धोखा दे दिया और शादी करने से इन्कार कर दिया।

जब परिजनों को पता चला तो लड़की ने उन्हें अपने प्यार के बारे में बताया और शादी कराने के लिए कहा। लेकिन नाबालिग होने के चलते परिजनों ने इससे इन्कार कर दिया। जिससे शबनूर नडिप्रेशन में आ गई और फंदे से लटककर जान दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.