Move to Jagran APP

दो दिन बाद अंडरपास से दौड़ेंगे वाहन, Bareilly News

आइवीआरआइ रेलवे क्रासिंग पर निर्माणाधीन अंडरपास से वाहन दौड़ने में दो दिन लगेंगे। एप्रोच रोड नाली और फिनिशिंग का काम अभी बाकी है।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 09:27 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 05:59 PM (IST)
दो दिन बाद अंडरपास से दौड़ेंगे वाहन, Bareilly News
दो दिन बाद अंडरपास से दौड़ेंगे वाहन, Bareilly News

जेएनएन, बरेली : आइवीआरआइ रेलवे क्रासिंग पर निर्माणाधीन अंडरपास से वाहन दौड़ने में दो दिन लगेंगे। एप्रोच रोड, नाली और फिनिशिंग का काम अभी बाकी है। मंगलवार शाम को शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार निरीक्षण को पहुंचे। रेलवे अधिकारियों से भी बात की। अंडरपास हर हाल में 20 सितंबर को शुरू करने को कहा।

loksabha election banner

लंबे समय से रुका यातायात 

क्रॉसिंग दिल्ली, नैनीताल और पीलीभीत रोड को जोड़ती है। ओवरब्रिज निर्माण के कारण लंबे समय से यातायात रुका हुआ है। सेतु निगम अपने हिस्से का काम पूरा कर चुका है, लेकिन रेलवे का काम पूरा नहीं हुआ है। रेलवे ने दो अंडरपास बनाए हैं। यह लगभग पूरे हैं, लेकिन चालू न होने से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है। वाहन घूमकर इज्जत नगर या नैनीताल रोड पर पहुंच पाते हैं।

तेज कराया अंडरपास का काम

बीते दिनों केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने एक अंडरपास 17 सितंबर से खोलने को कहा था। जबकि, शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार ने अंडरपास गीला होने से इसके 20 सितंबर तक खुल पाने की बात कही थी। कार्य पूरा होने में देरी पर केंद्रीय मंत्री के संज्ञान लेने और उनकी नाराजगी के बाद रेलवे अफसरों ने अंडरपास का काम तेज कराया। इसके बाद ही आनन-फानन अंडरपास में भरने वाले पानी को निकालने के लिए बनाई गई नालियों पर स्लैब लगवाए। यह स्लैब अभी गीले हैं, जिनके अभी उपयोग में आने की स्थिति नहीं है। इसे सूखने में अभी दो दिन लगने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.