Move to Jagran APP

UP News: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे सांसद छत्रपाल गंगवार, दो कारों की आमने-सामने की हुई टक्कर

बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार की कार को देर रात एक दूसरी कार ने टक्कर मार दी। आमने-सामने के टक्कर में सांसद की कारण क्षतिग्रस्त हो गई। सांसद दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर घर लौट रहे थे। रात तकरीबन एक बजे हादसा हुआ। वहीं दूसरी कार का चालक नशे में बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने मामले की कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Wed, 10 Jul 2024 03:32 AM (IST)
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार। जागरण

जागरण संवाददाता, बरेली। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर घर लौट रहे बरेली सांसद छत्रपाल गंगवार की कार को देर रात झुमका चौराहा के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार अर्टिगा कार ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। 

गनीमत रही कि सांसद व गाड़ी में सवार किसी को कोई चोट नहीं आई। सांसद के सड़क हादसे का शिकार होने की जानकारी जैसे ही सीबीगंज पुलिस को पहुंची, आनन फानन में टीम पहुंची। गाड़ी को किनारे करवाया गया। 

भाजपा के तमाम नेता व व्यापारी भी मौके पर पहुंचे। इस अफरातफरी के बीच अर्टिगा सवार गाड़ी लेकर भागने की कोशिश में जुट गया। तभी सांसद के ड्राइवर भवानी, पीए नरेंद्र व गनर ने आरोपी को पकड़ लिया। 

शराब के नशे में था कार चालक

हादसा रात 12:50 का है। सीबीगंज इंस्पेक्टर राजबली ने बताया कि अर्टिगा सवार शेरगढ़ निवासी संतोष कुमार को पकड़ लिया गया है। वह बरेली में शाही अस्पताल आया था। यहां से वापस शेरगढ़ के लिए जा रहा था। 

आरोपी शराब के नशे में है। गनीमत थी कि तिराहे पर होने के चलते सांसद की गाड़ी बेहद कम स्पीड में थी, जिससे सभी बाल-बाल बच गए। प्रकरण में अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: UP News: शिक्षकों के ऑनलाइन उपस्थिति का आदेश बरकरार, विरोध के बीच बेसिक शिक्षा विभाग ने दिया तर्क

यह भी पढ़ें: Hathras Stampede: …तो बच जाती 121 लोगों की जान, एलआईयू ने चार बार चेताया, फिर भी चौकन्ना नहीं हुआ प्रशासन