बरेली, जेएनएन। Unlock-1 UPRTC : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने एक जून से अंतरराज्यीय बसों का संचालन शुरू कर दिया है। पहले दिन बरेली परिक्षेत्र से जहां 145 बसों से 1800 यात्रियों ने सफर किया। वहीं दूसरे दिन 139 बसों से 1685 यात्री गए। इसमेें बरेली डिपो की 40 व रुहेलखंड डिपो की 45 बसें शामिल हैं। बरेली डिपो की 10 बसें कौशांबी डिपो के लिए गई।

बरेली परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक एसके बनर्जी ने बताया कि दूसरे दिन पुराना बस अड्डा व सेटेलाइट बस अड्डा पर सुबह बस से सफर करने के लिए लोग दिखाई दिए, लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद बस अड्डों पर एक-एक बस भरने में एक से डेढ़ घंटे लग गए। सभी बस अड्डों पर चालकों-परिचालकों को मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर दिया जा रहा है। परिचालकों को निर्देशित किया गया है कि सवारियों की थर्मल स्क्रीङ्क्षनग कराने के बाद उनका हाथ सैनिटाइज कराकर शारीरिक दूरी को ध्यान में रखते हुए ही बस में बैठाया जाय।

ऑनलाइन टिकट धारकों को हो रही दिक्कत

परिवहन निगम ने अपनी सभी एसी बसों की ऑनलाइन बुङ्क्षकग शुरू कर दी है। सुभाष नगर निवासी शैलेंद्र प्रताप ने बताया कि उन्हें सोमवार को कौशांबी के लिए एसी बस में ऑनलाइन बुङ्क्षकग कराई थी। सवारी न होने के कारण बस एक घंटे तक खड़ी रही। जिस पर टिकट कैंसिल कराकर साधारण बस से सफर किया।

एसी बसों में अधिकतम 15 सवारी होने पर ही उसे चलाया जा रहा है। ऐसे में लोग टिकट कैंसिल करा साधारण बसों से सफर कर रहे हैं। मंगलवार को रीजन से 139 बसों से 1685 यात्रियों ने सफर किया।

- एसके बनर्जी, क्षेत्रीय प्रबंधक, बरेली परिक्षेत्र 

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस