Move to Jagran APP

Accident : ट्रक से टकराई केंद्रीय मंत्री के सचिव की कार, मौत Shahjahanpur News

केंद्रीय राज्यमंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कानपुर-बरेली स्टेट हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। मदनापुर में गांव बरुआ पट्टी सनायक के पास उनकी कार पीछे से ट्रक में घुस गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 01:12 PM (IST)
Accident : ट्रक से टकराई केंद्रीय मंत्री के सचिव की कार, मौत Shahjahanpur News

 जेएनएन, शाहजहांपुर : केंद्रीय राज्यमंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव की कानपुर-बरेली स्टेट हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई। मदनापुर में गांव बरुआ पट्टी सनायक के पास उनकी कार पीछे से ट्रक में घुस गई। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस को कार से शव निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

loksabha election banner

कानपुर से बरेली आते वक्त घटी घटना 

जिला बरेली के थाना बरेली क्षेत्र के मुहल्ला जसौली निवासी 48 वर्षीय ब्रजेश तिवारी मूल रूप से फर्रूखाबाद जिला के थाना मऊ दरवाजा क्षेत्र के गांव नगला कला के रहने वाले थे। वह केंद्रीय राज्यमंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव थे। शुक्रवार को ब्रजेश अपनी बहन सुमन के ससुर की तेहरवीं में शामिल होने कानपुर गए थे। वहां लौटते वक्त वह कुछ देर अपने गांव में भी रुके। रात में ही वह कार से अकेले बरेली के निकल जा रहे थे।

हाइवे पर ट्रक में घुसी कार, मौके पर मौत  

कानपुर-बरेली स्टेट हाईवे पर मदनापुर क्षेत्र के गांव बरुआ पट्टी सनायक के पास पहुंचे तो उनकी कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार ब्रजेश तिवारी को निकला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई। उनके पास मिले मोबाइल से पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। उनके शव को पोस्टमार्टम पहुंचाया गया। घटना की सूचना लगते ही भाजपा के नेता पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।

अचानक हुई मौत से सदमे में पूरा परिवार 

अचानक हुई घटना से पूरा परिवार सदमे में हैं। उनकी पत्नी मनीषा तिवारी पति की मौत से बदहवास हो गई हैं। ब्रजेश का 17 वर्षीय बेटा रिषभ शहर के स्कूल में कक्षा 12 वीं का छात्र है, जबकि उनकी 14 वर्षीय बेटी गुनगुन कक्षा आठ में पढ़ती है। पिता की मौत से बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.