जेएनएन, शाहजहांपुर : माघी पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान के लिए फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों सहित तीन युवकों की अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्दनाक माैत हो गई। घटना रविवार की सुबह शाहजहांपुर के अल्लाहगंज थाना क्षेत्र में जलालाबाद- फर्रुखाबाद रोड पर स्थित सिद्दन मडईया गांव के पास घटी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

ट्रक से टक्कर लगने की संभावना : ग्रामीणों के अनुसार घटना सुबह करीब साढे़ सात बजे घटी है। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय ग्रामीणों ने एक ट्रक को जाते हुए देखा था। जिसके चलते ट्रक से टक्कर होने की संभावना जताई जा रही है। 

आधार कार्ड से हुई बाइक चालक की पहचान : पुलिस ने बाइक चालक की शिनाख्त आधार कार्ड के जरिए कर ली है।जिसके अनुसार युवक का नाम सुरजीत सिंह 23 पुत्र देवेंद सिंह, निवासी ग्राम चठिया फरीदपुर बरेली का है। जिसके बाद  मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त कपड़ो से की है।

सिर कुचलने से शिनाख्त करने में हुई परेशानी : परिजनों ने सुरजीत की पहचान तो कपड़ों के जरिए कर ली है, लेेकिन अन्य दो लोगों की शिनाख्त करने में काफी परेशानी हुई। इसका मुख्य कारण यह रहा कि तीनों के सिर इतनी बुरी तरह से कुचले हुए थे, कि पहचान करना काफी मुश्किल हो रहा है। 

शिनाख्त में निकले दो सगे भाई और दोस्त : दर्दनाक हादसें में मृत हुए तीन युवकों में से दो सगे भाई निकले। दूसरे युवक की पहचान विकास के रुप में हुई, जो सुरजीत का सगा भाई है। तीसरे युवक की पहचान नागेंद्र के रूप में हुई है। नागेंद्र गांव का ही युवक था, जो सुरजीत और विकास का दोस्त था।

प्रधान ने ट्रैक्टर से थाने पहुंचवाए युवकों के शव : घटना के बाद चिलौआ गांव निवासी आलोक मिश्रा ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। इसके साथ ही शवों के लिए वाहन का इंतजाम न होने पर आलोक ने ही ट्रैक्टर से तीनों के शवों को अल्हागंज थाने पहुंचाया। 

बाइक को कुचलने वाले वाहन के बारे में पता नहीं चला सका। आसपास के ग्रामीणों से जानकारी जुटाई जा रही। 

-सुधाकर पांडेय, प्रभारी निरीक्षक

Posted By: Ravi Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस