Move to Jagran APP

बरेली में देवी पुल से गिरी बाइक, दो दोस्तों की मौत

आंवला कस्बे के दो दोस्त कुंवरगांव से घर लौट रहे रहे थे। आंवला-बदायूं मार्ग पर उनकी बाइक देवी पुल से गिर पड़ी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। अगले दिन उनके शव पुल के नीचे झाड़ियों में मिले।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 01:45 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 01:45 AM (IST)
बरेली में देवी पुल से गिरी बाइक, दो दोस्तों की मौत
बरेली में देवी पुल से गिरी बाइक, दो दोस्तों की मौत

बरेली, जेएनएन: आंवला कस्बे के दो दोस्त कुंवरगांव से घर लौट रहे रहे थे। आंवला-बदायूं मार्ग पर उनकी बाइक देवी पुल से गिर पड़ी। हादसे में दोनों की मौत हो गई। अगले दिन उनके शव पुल के नीचे झाड़ियों में मिले। सीओ व कोतवाल ने मौका मुआयना किया। घटना से दोनों युवकों के स्वजन सदमे में हैं।

loksabha election banner

कस्बे के मुहल्ला कच्चा कटरा निवासी विशाल यादव व पटी गली निवासी वीरेंद्र सिंह दोस्त थे। मंगलवार दोपहर दोनों बाइक से बदायूं के कुंवरगांव क्षेत्र में गए थे। देर शाम दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में देवी पुल से उनकी बाइक खाई में जा गिरी। दोनों की मौत हो गई। जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने खोजबीन की, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। बुधवार को वीरेन्द्र के भाई हरीश चौहान ने उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल के जरिये उनकी लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया। बाद में गूगल मैप के माध्यम से देवी पुल के पास उनकी लोकेशन मिली। पुलिस वहां पहुंची तो दोनों के शव देवी पुल के नीचे झाड़ियों में मिले। हत्या की आशंका में सीओ चमन सिंह चावड़ा, कोतवाल मनोज कुमार सिंह के अलावा भमोरा व अलीगंज थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिंग टीम ने पड़ताल की।

----

ट्रेन की चपेट में आई बाइक, युवक बाल-बाल बचा

बरेली, जेएनएन: मीरगंज में बंद रेलवे क्रासिंग के बूम के नीचे से बाइक निकाल रहा युवक ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया, जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए। छठ पर्व को लेकर चलाई जा रही ट्रेन दिल्ली से जोगवानी जा रही थी। बुधवार लगभग ढाई बजे ट्रेन को पास करने के लिए स्टेशन के पश्चिमी रेलवे फाटक को गेटमैन ने बंद किया। इसी बीच एक युवक वहां आया। बूम के नीचे से बाइक निकालकर लाइन पार करने की कोशिश करने लगा। इसी बीच ट्रेन आ गई और वह बाइक छोड़ कर भाग गया। ट्रेन की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए। आरपीएफ ने बाइक कब्जे में लेकर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

---------------

चेन पुलिंग कर राजधानी एक्सप्रेस को रोका

आनंद बिहार दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस पर सवार यात्री ने बुधवार सुबह लगभग दस बजे फतेहगंज पश्चिमी और परसाखेड़ा के बीच चेन पुलिग कर दी, जिससे ट्रेन रुक गई। आरपीएफ ने जकीउद्दीन नाम के युवक को हिरासत में ले लिया। आरपीएफ रामपुर के प्रभारी निरीक्षक आरके यादव ने बताया कि दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बाइक को सीज किया गया है, जबकि चेनपुलिंग के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.