Move to Jagran APP

Top Bareilly News of the day, 18th June 2019, फरहत नकवी ने की मारपीट, भाजपा पार्षदों का इस्तीफा, मुकदमा न लिखाने का दबाव, पीएनजी खत्म होने से लोग परेशान, 15 दिन रहेगा मेगा ब्लाक

Top Bareilly News of the day 18th June 2019 - शाम 5 बजे तक की बरेली की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 03:58 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 03:58 PM (IST)
Top Bareilly News of the day, 18th June 2019, फरहत नकवी ने की मारपीट, भाजपा पार्षदों का इस्तीफा, मुकदमा न लिखाने का दबाव, पीएनजी खत्म होने से लोग परेशान, 15 दिन रहेगा मेगा ब्लाक
Top Bareilly News of the day, 18th June 2019, फरहत नकवी ने की मारपीट, भाजपा पार्षदों का इस्तीफा, मुकदमा न लिखाने का दबाव, पीएनजी खत्म होने से लोग परेशान, 15 दिन रहेगा मेगा ब्लाक

बरेली, जेएनएन : Top Bareilly News of the day 18th June 2019 - शाम 5 बजे तक की बरेली की टॉप 5 खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।  

loksabha election banner

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी पर मारपीट का आरोप

लखनऊ में मौलाना कल्बे जव्वाद और शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के बीच तेज हुई रार में मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी का नाम भी लिया जा रहा है। सोमवार को फरहत नकवी वसीम रिजवी की दूसरी पत्नी से मिलने उनके घर पहुंची थीं। लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। वहीं वसीम रिजवी का आरोप है कि खुद को केंद्रीय मंत्री की बहन बताकर फरहत नकवी ने सआदतगंज स्थित शिया यतीम में बच्चों से मारपीट की। साथ।  

सोच समझकर इस्तीफ देने से बच गई 39 पार्षदों की पार्षदी

नगर निगम में नगर आयुक्त के खिलाफ 39 पार्षदों ने काफी अच्छी तरह सोच समझकर सामूहिक इस्तीफा देने का फैसला किया। पार्षदों ने रणनीति के तहत अपना इस्तीफा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को संबोधित किया। महापौर को संबोधित इस्तीफा नगर निगम अधिनियम की धारा 29 के तहत मंजूर हो सकता था। अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय पार्षदों के इस्तीफे पर विचार करेंगे। देखना यह होगा कि अगर समस्या का निकाल दिया जाता है तो सभी की पार्षदी बच सकती है।

पंचायत में मुकदमा न लिखाने के लिए तीन लाख की पेशकश 

पांच साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने दुष्कर्म किया। उसने पीडित परिवार पर मुकदमा न लिखाने का दबाव बनाया। मामला जब पंचायत पहुंचा तो उसने सबके सामने रुपये लेने की पेशकश की और 20 हजार रुपये से रकम बढ़ाकर तीन लाख रुपये तक कर दी। साथ ही पंचायत से भी पीडित परिवार पर शिकायत न करने का दबाव बनवाया गया। हालांकि पीडित परिवार ने पुलिस को तहरीर दे दी है।  

पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) खत्म होने से लोग परेशान 

शहर के कुछ इलाकों में सुबह से पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) की आपूर्ति बंद कर दी गई। अचानक पीएनजी की सप्लाई बाधित होने से लोग परेशान हो गए। उन्हें नाश्ता और खाना खाने के लिए रेस्टोरेंट व होटलों का सहारा लेना पड़ा। यह समस्या परसाखेड़ा, पीलीभीत बाईपास की कॉलोनियों, रामपुर गार्डन आदि क्षेत्रों में रही।सेंट्रल यूपी गैस लिमिटेड (सीयूजीएल) के अधिकारियों के मुताबिक वॉल्व में लीकेज ठीक कराने के लिए मेन लाइन बंद कराने से आपूर्ति बंद की गई थी। दोपहर बाद सप्लाई शुरू हो सकी। 

15 दिन रहेगा मेगा ब्लाक होने से बढ़ेगी मुसीबत, डेढ़ दर्जन ट्रेनें होंगी निरस्त

इस माह से ही जंक्शन के प्लेटफॉर्म दो की जर्जर रेलवे लाइन दुरुस्त करने का काम शुरू करा दिया जाएगा। इसके लिए ब्लॉक की अनुमति मुरादाबाद मंडल ने 25 जून से नौ जुलाई तक दे दी है। अब 15 दिन के ब्लॉक में बरेली जंक्शन होकर जाने वाली करीब डेढ़ दर्जन ट्रेनें रद रहेंगी। दर्जन भर ट्रेन आंशिक रूप से निरस्त होंगी। दिल्ली और लखनऊ के मुसाफिरों को मुश्किलों का समना करना पड़ेगा। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.