Move to Jagran APP

पीलीभीत में बाघ ने खेत में छलांग लगाकर दबोच ली युवक की गर्दन और जंगल में खींच ले गया

खेत पर गेहूं फसल की रखवाली कर रहे युवक पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ ने उसकी गर्दन दबोच ली और काफी दूर तक खींच ले गया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 07:27 PM (IST)
पीलीभीत में बाघ ने खेत में छलांग लगाकर दबोच ली युवक की गर्दन और जंगल में खींच ले गया
पीलीभीत में बाघ ने खेत में छलांग लगाकर दबोच ली युवक की गर्दन और जंगल में खींच ले गया

पीलीभीत, जेएनएन। खेत पर गेहूं फसल की रखवाली कर रहे युवक पर बाघ ने हमला कर दिया। बाघ ने उसकी गर्दन दबोच ली और काफी दूर तक खींच ले गया। इस दौरान युवक चीखा-चिल्लाया तो दूसरे खेतों में काम कर रहे ग्रामीण शोर मचाते हुए दौड़े तो बाघ जंगल की ओर भाग गया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर थाना पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव माला कॉलोनी निवासी किसान कृष्णा राय सोमवार की शाम अपनी गेहूं फसल की रखवाली करने गया था। परिजनों के अनुसार खेतों पर अक्सर बंदरों के झुंड आकर फसल बर्बाद करने लगते हैं। ऐसे में सुबह और शाम के समय फसल की रखवाली करनी पड़ती है। किसान के खेत माला रेंज के जंगल से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर हैं। जंगल से अचानक बाघ निकलकर आया और उसने युवक पर हमला कर दिया। बाघ ने उसकी गर्दन दबोच ली और खीचकर ले जाने लगा। बाघ के चुंगल में फंसा युवक बचाव के लिए चीखने-चिल्लाने लगा। तब दूसरे खेतों पर काम करने वाले ग्रामीण शोर मचाते हुए दौड़े। ऐसे में बाघ ने युवक को छोड़ दिया और जंगल की ओर वापस लौट गया। बाघ के हमले में गंभीर रूप से घायल युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश ङ्क्षसह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। पीटीआर की माला रेंज के वन क्षेत्राधिकारी रामजी का कहना है कि अभी सूचना मिली है। मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करके उच्चाधिकारियों को अवगत कराएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.