बरेली, जागरण संवाददाता। UP Under 19 Cricket Camp News : उप्र क्रिकेट एसोसिएशन कानपुर और बरेली क्रिकेट संघ की ओर से अंडर-19 उप्र क्रिकेट कैंप के लिए नोएडा में खिलाड़ियों का चयन टूर्नामेंट हुआ। इसमें प्रदेश भर से 72 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। चयन प्रक्रिया में कैंप के लिए 38 खिलाड़ी चुने गए, जिसमें शहर से तीन खिलाड़ियों का चयन किया गया।

चयनित खिलाड़ियों में कर्मचारी नगर के शुभम मिश्रा, कानूनगो विहार के मोहम्मद इंजामाम और पीलीभीत रोड स्थित सूर्य एंक्लेव के शिबली शामिल हैं। चयनित तीन खिलाड़ियों में शुभम मिश्रा आलराउंडर हैं। शिबली दाएं हाथे के तेज गेंदबाज और मोहम्मद इंजामाम राइट हैंड बैटिंग करने के साथ-साथ राइट आर्म आफ स्पिनर हैं।

शुभम मिश्रा 

उप्र क्रिकेट कैंप में चयनित शुभम मिश्रा बरेली के एसआरएसएस में अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने वर्ष 2017 में मेरठ में यूपी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट खेला था। इसमें उन्होंने पहले मैच में आठ ओवर में मात्र 16 रन दिए थे और 26 रन की नाबाद पारी खेली थी। दूसरे मैच में बल्लेबाजी का मौक नहीं मिला, लेेकिन आठ ओवर में दो विकेट लिए और तीन मेडेन ओवर फेंके। इसके बाद पिछले वर्ष कानपुर में आयोजित राज्य स्तरीय श्री ज्योति बाजपेई क्रिकेट टूर्नामेंट में आठ ओवर में पांच ओवर मेडेन फेंके और एक विकेट लिया।

मोहम्मद इंजामाम

मोहम्मद इंजामाम गाजियाबाद की टीएनएम क्रिकेट अकादमी में अभ्यास कर रहे हैं। पिछले वर्ष कानपुर में आयोजित राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में उन्हाेंने दो मैच में अर्धशतक और फाइनल मुकाबले में 30 रन की पारी खेली थी। पिता शाहबुद्दीन का चांदी के बर्क का काम है। पिता के सपने को पूरा करने के लिए वह क्रिकेटर बन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाना चाहते हैं।

शिबली

शिबली बरेली में ही महामाया पब्लिक स्कूल के टीएमएस क्रिकेट अकादमी में कोच संचित शर्मा के निर्देशन में अभ्यास कर रहे हैं। पिता खेती करते हैं। बचपन से ही क्रिकेटर बन देश का नाम रोशन करने का सपना है। वर्ष 2016 में आयोजित राज्य स्तरीय अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में उन्होंने पांच ओवर में तीन विकेट लेकर अपना लोहा मनवाया था।

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट