बरेली, जेएनएन। Road Accident in Shahjahanpur : फर्रुखाबाद-बरेली राजमार्ग पर शनिवार सुबह ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। इसके बाद इसी मार्ग पर एक ट्रक अनियंत्रित हाेकर पलट गया। मार्ग पर एक के बाद एक दो हादसे होने के कारण यातायात बाधित हो गया। जिससे हाईवे पर लंबा जाम लग गया।

सुबह करीब आठ साढ़े आठ बजे जलालाबाद-अल्हागंज मार्ग पर दहेना गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमेंं दहेना गांव निवासी रिंकू सिंह, ट्रक चालक आगरा जिले के मनसुखपुरा थाना क्षेत्र के बड़ारिया गांव निवासी श्यामपुर सिंह व दूसरा ट्रक चालक मुरादाबाद जिले के रायपुर कस्बा निवासी मोबीन घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तीनों घायलों को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाद में राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

प्रभारी निरीक्षक कमल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इसी मार्ग पर आठ बजे फर्रुखाबाद-बरेली राज्य राजमार्ग स्थित याकूबपुर तिराहे के पास बजे खाली बोरे लेकर बरेली की ओर से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। सड़क किनारे सवारियों के इंतजार में खड़े कई लोग बाल-बाल बच गए। माना जा रहा है कि चालक को झपकी आ गई थी, जिस कारण वह ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका।

मेडिकल छात्रा ने खाया जहरीला पदार्थ : एक मेडिकल कालेज की छात्रा ने शुक्रवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। साथियों ने उसे भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि छात्रा ने एक डाक्टर से प्रताड़ित होकर जहरीला पदार्थ खाया है। हालांकि इस मामले में स्वजन व मेडिकल कालेज प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा हैं।

पुलिस ने पूर्व प्रधान समेत छह लोगों को पकड़ा : पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वालों के खिलाफ छापेमार अभियान चलाया। पूर्व प्रधान समेत छह लोगों को पकड़ लिया। जिनके पास से तमंचा व कारतूस भी बरामद हुए है। पुलिस इस जांच पड़ताल चलने की बात कहकर कुछ भी बोलने से बच रही हैं। बताया जाता है कि पूर्व प्रधान अवैध शस्त्रों की बिक्री कर रहे थे।

Edited By: Samanvay Pandey