बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly News : भोजीपुरा के रहने वाले मुस्लिम आरोपित ने हिंदू युवती का अपहरण कर लिया। पुलिस ने बरामद कर वन स्टाप सेंटर के लिए भेजा। तब आरोपित के स्वजन व परिचित वहां जा धमके। बयान बदलने का दबाव बनाने का प्रयास किया। महिला सिपाहियों ने मिलाने से इन्कार कर दिया तो आरोपितों ने परिवार समेत खत्म करने की धमकी दी।

युवती के बहन के शिकायती पत्र पर बारादरी पुलिस ने जलील अंसारी, अकील अंसारी, याकूब अंसारी, कफील अंसारी, गांव के प्रधान व 13 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू कर दी है। युवती की बहन ने बताया कि आरोपित शकूब अंसारी 29 सितंबर को बहन का अपहरण कर ले गया।

मतांतरण कर निकाह का दबाव बनाया। भोजीपुरा पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। तीन सौ बेड स्थित वन स्टाप सेंटर भेजा। युवती के साथ महिला सिपाही व उसकी बहन थी। आरोप है कि आरोपित शकूब के पक्ष में बयान के लिए दबाव बनाने को जलील अंसारी, अकील अंसारी, याकूब अंसारी, कफील अंसारी समेत 13 अज्ञात लोग आ धमके।

पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी। इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने बताया कि मामले में प्राथमिकी लिखकर जांच शुरू कर दी गई है।

Edited By: Ravi Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट