Move to Jagran APP

जानिये छात्रा के बैग में ऐसा क्‍या मिला जिससे पूरा परिवार सकते में है

अधिवक्ता अब्दुल रऊफ उर्फ मुन्ना की बेटी शैफाली बी 12वीं की छात्रा हैं। 18 नवंबर को वह परीक्षा देने स्कूल गई थी। कालेज कैंपस में बैग रखकर वह परीक्षा देने चली गई। परीक्षा के बाद जब वह घर के लिए चली तो उसने अपना बैग खोला। उसमें हस्तलिखित पत्र मिला।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:57 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:57 AM (IST)
जानिये छात्रा के बैग में ऐसा क्‍या मिला जिससे पूरा परिवार सकते में है
शनिवार को छात्रा के पिता ने थाने में तहरीर दी है।

बरेली, जेएनएन। अधिवक्ता अब्दुल रऊफ उर्फ मुन्ना की बेटी शैफाली बी 18 नवंबर को स्‍कूल में परीक्षा देने गई थी। वह 12वीं की छात्रा है। परीक्षा देकर जब उसने घर चलने के लिए बैग उठाया और चेक किया कि सभी सामान है या नहीं तो उसमें उसे एक हाथ से लिखा हुआ पत्र मिला। जिसे देख उसके होश उड़ गए। छात्रा ने तत्‍काल परिवार वालों को इसके बारे में फोन से जानकारी दी। जानकारी मिलते ही स्वजन कालेज पहुंच गए। परिवार वालों ने पत्र देखा तो उसमें लिखा था कि तुम्हारे भाई ने मेरे रुपये नहीं दिए हैं। अब तुम्हें रुपये लेकर बरेली में फन सिटी आना होगा, नहीं तो तुम्हें दिनदहाड़े गोली मार दूंगा। पत्र किसने लिखा या रुपये किस बात के देने हैं, इस बारे में पत्र में कोई जानकारी नहींं दी गई है। पत्र पढ़कर परिवार वाले भी सकते में आ गए। अधिवक्‍ता अब्‍दुल रऊफ तुरंत पत्र लेकर पुलिस थाने पहुंचे और तहरीर दी। 

loksabha election banner

सीसीटीवी फुटेज से भी नहीं हो सकी पहचान

पत्र पढ़ने के बाद छात्रा के स्‍वजनों के कहने पर स्‍कूल प्रबंधन ने उन्‍हें सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज दिखाई। इससे भी पत्र रखने वाले की पहचान नहीं हो सकी। दरअसल, पत्र उस समय रखा गया जब छात्रा कमरे में परीक्षा दे रही थी। परीक्षा देते समय सभी के बैग कमरे से बाहर रखा दिए जाते हैं। 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

शनिवार को छात्रा के पिता बार एसोसिएशन के स्थानीय अध्यक्ष रन सिंह, सचिव सुखदेव, साबिर रजा आदि के साथ थाने पहुंचे और धमकी भरे पत्र के संबंध में तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि पत्र किसने बैग में रखा और उसकी मंशा क्या थी, इसकी जांच की जा रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.