बरेली, जेएनएन : राज्यपाल आनंदी बेन के आगमन को लेकर इस बार कोई रूट डायवर्जन नहीं किया जाएगा। जिस वक्त वह आएंगी और जाएंगी उस वक्त दस-दस मिनट के लिए त्रिशूल व सेटेलाइट तिराहा का यातायात रोक दिया जाएगा।

राज्यपाल आनंदी बेन सोमवार को 10.30 पर त्रिशूल हवाई अड्डे पहुंचेंगी। यहां से वह कार से रुहेलखंड विश्वविद्यालय पहुंचेंगी। महामहिम के आने से दस मिनट पहले त्रिशूल की तरफ बैरियर टू पर व सेटेलाइट चौराहे पर ट्रैफिक को रोका जाएगा। जैसे ही राज्यपाल की कार यूनिवर्सिटी के अंदर प्रवेश कर जाएगी ट्रैफिक खोल दिया जाएगा। सरकारी कार्यक्रम के मुताबिक, राज्यपाल को 3.05 बजे यूनिवर्सिटी से लौटना है।

इससे दस मिनट पहले पीलीभीत रोड पर सेटेलाइट चौराहे और बैरियर टू तक दस मिनट के लिए ट्रैफिक रोक दिया जाएगा। एसपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र गंगवार का कहना है कि राज्यपाल के आने के दौरान कोई रूट डायवर्जन नहीं है। आने व जाने से दस मिनट पहले सड़क पर दोनों तरफ ट्रैफिक रोका जाएगा। सुरक्षा के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगा।

सेटेलाइट चौराहे पर हालात होंगे खराब

राज्यपाल के आगमन के दौरान दस मिनट के लिए ट्रैफिक को रोकने पर सेटेलाइट चौराहे पर भीषण जाम लग सकता है। दरअसल एक तरफ का रोड चलने के कारण यहां पहले से ही स्थिति खराब है अब वहां अगर दस मिनट ट्रैफिक रोका गया तो शहामतगंज व खुर्रम गौटिया से बियावान कोठी तक वाहनों की कतार लग सकती है।  

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप