Move to Jagran APP

रूहेलखंड यूनीवर्सिटी में प्रॉक्टर से अभद्रता करने वाले छात्र को 15 दिन के लिए किया गया निलंबित

महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय में चार दिन पूर्व होटल मैनेजमेंट के छात्र ने प्रॉक्टर से अभद्रता की थी। मामले में राजनीति शुरू हो गई थी। इसमें सपा और एबीवीपी के कार्यकर्ता चीफ प्राॅक्टर से मिले थे। इसके बाद गुरुवार को प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक हुई।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 06:28 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 06:28 PM (IST)
रूहेलखंड यूनीवर्सिटी में प्रॉक्टर से अभद्रता करने वाले छात्र को 15 दिन के लिए किया गया निलंबित
महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय में चार दिन पूर्व होटल मैनेजमेंट के छात्र ने प्रॉक्टर से अभद्रता की थी।

 बरेली, जेएनएन। महात्मा ज्योतिबाफुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय में चार दिन पूर्व होटल मैनेजमेंट के छात्र ने प्रॉक्टर से अभद्रता की थी। मामले में राजनीति शुरू हो गई थी। इसमें सपा और एबीवीपी के कार्यकर्ता चीफ प्राॅक्टर से मिले थे। इसके बाद गुरुवार को प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि छात्र पर 15 दिन के लिए कैंपस में प्रवेश पर रोक लगाई जाए।

loksabha election banner

गुरुवार को प्लांट सांइंस विभाग में प्रॉक्टोरियल बोर्ड की बैठक हुई। चीफ प्रॉक्टर जगतनारायण सिंह की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में सभी विभागों के प्रॉक्टर मौजूद रहे। यहां होटल मैनेजमेंट के छात्र नजर द्वारा जिन दो प्रॉक्टर डा. विमल और डा. रामबाबू के साथ अभद्रता की गई थी, वे भी मौजूद रहे। उनसे पूरे मामले की जानकारी ली गई। उन्होंने बताया कि छात्र बाइक से निकल रहा था। इस पर छात्र को रोककर उससे आइडी दिखाने को कहा गया था। इस पर वह अभद्रता पर उतारू हो गया। इसके बाद उसे रोककर चीफ प्रॉक्टर के समक्ष प्रस्तुत किया गया। पूरी बात सुनने के बाद प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने फैसला लिया कि छात्र नजर को 25 फरवरी से 15 दिनों के लिए कैंपस की सभी गतिविधियों से निलंबित किया जाता है। चीफ प्रॉक्टर जगत नारायण मौर्या ने बताया कि छात्र को दो मार्च को दोपहर ढा़ई बजे अपने अभिभावक के साथ आकर प्राॅक्टोरियल बोर्ड के सामने उपस्थित होना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.