Move to Jagran APP

बरेली में पुलिस से नोक झोंक के बाद बिना लाउड स्पीकर के निकला जुलूस, चेयरमैन पति के समझाने पर माने लोग

Eid Milad-un-Nabi 2021 Julus बरेली में ईद मिलादुन्नबी के पर्व पर जुलूस में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर पुलिस और लोगों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इस दौरान जहां लोगों ने पुलिस ने का घेराव कर अपना विरोध जताया। वहीं पुलिस ने लाउड स्पीकर बंद करा दिए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 12:54 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 12:54 PM (IST)
बरेली में पुलिस से नोक झोंक के बाद बिना लाउड स्पीकर के निकला जुलूस, चेयरमैन पति के समझाने पर माने लोग
Eid Milad-un-Nabi 2021 Julus : बरेली में पुलिस से नोक झोंक के बाद बिना लाउड स्पीकर के निकला जुलूस

बरेली, जेएनएन। Eid Milad-un-Nabi 2021 Julus :बरेली में ईद मिलादुन्नबी के पर्व पर जुलूस में लाउडस्पीकर बजाने को लेकर पुलिस और लोगों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इस दौरान जहां लोगों ने पुलिस ने का घेराव कर अपना विरोध जताया। वहीं पुलिस ने लाउड स्पीकर बंद करा दिए। काफी देर चली नोक झोंक के बाद लोग बिना लाउड स्पीकर बजाए जुलूस निकालने को लेकर मान गए।

loksabha election banner

मंगलवार को ईद मिलादुन्नबी के पर्व पर शीशगढ़ में लोगों ने जुलूस निकालने के तैयारियां पूरी की।गौड़ी मोहल्ला से होकर जुलूस निकालने लगे। लाउड स्पीकर के साथ जुलूस निकलने की सूचना पुलिस को मिली। जिस पर थाना प्रभारी विनोद कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।और उन्होंने जुलूस को रोक दिया।जिस पर जुलूस में उपस्थित लोग थानेदार सहित पुलिस से भिड़ गए। लाेगों ने पुलिस की गाड़ी का घेराव कर लिया।लोगों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी।काफी देर चली वार्ता के बाद सैकडों लोग चेयर मैन के पास पहुंच गए।

उन्होंने चेयरमैन पति मतीन अहमद से लाउडस्पीकर लगाकर जुलूस निकालने की बात कही। चेयर मैन पति ने पुलिस प्रशासन से जानकारी ली। जिस पर पुलिस प्रशासन ने साफ तौर पर बिना लाउडस्पीकर के जुलूस निकालने की बात कही।आपस में चली वार्ता के बाद यह तय किया गया त्याैहार जैसे पहले मनाया जाता था ठीक उसी तरह से मनेगा और उसी रास्ते से बिना लाउड स्पीकर के शांति पूर्वक जुलूस निकलेगा।

इसके अलावा पुलिस ने कई जगह लगे लाउड स्पीकर को भी बंद करा दिया। लेकिन कुछ लोगों ने दूसरे रास्तेे से लाउड स्पीकर के साथ जुलूस निकाल दिया।वहीं यहां बिना लाउड स्पीकर के ही जुलूस निकाला गया।हालांकि जुलूस के दौरान पुलिस मुस्तैद दिखी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.