बरेली, जेएनएन: पीलीभीत के पूरनपुर में बरात में ढोल बजाने आया युवक जेवरात रखा हुआ थैला पार कर ले गया। सूचना पर पुलिस ने आरोपित को माल सहित पकड़ लिया। कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को तहरीर नहीं दी गई।

शाहजहांपुर के तिलहर निवासी शशांक अग्रवाल की जोगराजपुर गांव की रहने वाली एक युवती से शादी पूरनपुर के राम होटल में मंगलवार की रात हुई। इसी दौरान वहां ढोल बजाने वाला एक युवक जेवरात और नगदी रखा हुआ थैला पार कर ले गया। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को दबोच लिया। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर लड़की और लड़के पक्ष के लोग दबाने में जुटे रहे। इंस्पेक्टर कोतवाली अशोक पाल ने बताया कि जेवरात रखा हुआ थैला पार हुआ था उसे बरामद कर लिया गया है। लड़के पक्ष के लोग कार्रवाई से इन्‍कार कर रहे हैं। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

युवक को जहरखुरानोंं ने नशा देकर लूटा: बीसलपुर में एक युवक हरिद्वार से अपने घर वापस आते समय जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो गया। जहर खुरानों ने नशा देकर उससे नकदी, मोबाइल आदि लूट लिया। मुरादाबाद के पास एक ढाबे पर उसे अचेत अवस्था में डाल दिया। नगर के मुहल्ला ग्यासपुर में साहू जी महाराज पब्लिक स्कूल के नजदीक स्थित मकान में अशोक शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह पिछले कई वर्षों से अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद के रोशनाबाद स्थित हैवेल्स कंपनी में काम करने चला गया था। बीते शुक्रवार को उसकी पत्नी अनीता देवी अपने बेटे सोनू के साथ बीसलपुर घर आ गईं। इसके बाद अनीता का पति अशोक शर्मा उर्फ गुड्डू भी घर आने को रविवार को शाम 7.30 बजे रोडवेज बस से बरेली को रवाना हुआ। मुरादाबाद से पहले रोडवेज बस जब एक ढाबे पर रुकी, तभी ढाबे पर जहर खुरानी गिरोह ने उसे समोसे में कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिससे वह अचेत हो गया। जहर खुरानों ने उसके बैग में रखे दस हजार रुपये, मोबाइल फोन वह अन्य सामान लूट लिया और फरार हो गए। अशोक के घर न पहुंचने पर उसके परिवार वालों को चिंता हो गई। उन्होंने इस मामले में पुलिस में भी जानकारी दी। जिसके पश्चात मंगलवार को जब वह होश में आया तो उसने अपने घर वालों को इस घटना की सूचना दी। सूचना पाते ही उसके परिवार के लोग उसे लेने के लिए मुरादाबाद जिला चिकित्सालय को रवाना हो गए।

Edited By: Ravi Mishra