Move to Jagran APP

40 फीट ऊंची पानी की टंकी से छलांग लगाने पर किशोर की मौत, नहीं हुई शिनाख्त

इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में करीब तेरह वर्षीय किशोर ने 40 फिट की पानी की टंकी से छलांग लगा दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। किशोर की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी।

By Sant ShuklaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:21 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 03:21 PM (IST)
40 फीट ऊंची पानी की टंकी से छलांग लगाने पर किशोर की मौत, नहीं हुई शिनाख्त
पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 बरेली, जेएनएन। इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में करीब तेरह वर्षीय किशोर ने 40 फिट की पानी की टंकी से छलांग लगा दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और किशोर की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

इज्जतनगर के रहपुरा चौधरी में 40 फिट ऊंची पानी की टंकी है।वहीं पास में बने परिसर में दो कमरे हैं जिसमें चौकीदार रहते हैं। बुधवार देर शाम तेरह वर्षीय किशोर पहुंचा और पानी की टंकी में चढ़ गया। लोगों ने देखा तो उन्हें लगा कि किशोर पतंग लेने चढ़ा होगा। करीब 20 मिनट तक किशोर पानी की टंकी पर टहलता रहा। लोग कुछ समझ पाते कि अचानक उसने टंकी से छलांग लगा दी। यह देख लोगों के मुंह से चीख निकल आई। किशोर के नीचे गिरते ही उसकी मौके पर मौत हो गई। मामले की जानकारी इज्जतनगर पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद किशोर के कपड़ों की तलाशी ली लेकिन कुछ ऐसा नहीं मिला जिससे किशोर की शिनाख्त हो सके। इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पहचान कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोर ने गुलाबी रंग का शर्ट, काली पैंट और दास्ताना पहन रखा था।

इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पहचान कराने की कोशिश

इसके बाद स्थानीय लोगों ने शव की फोटो खींचकर इंटरनेट मीडिया में वायरल की। मृतक का फोटो वाट्सएप के दर्जनों ग्रुपों में शेयर किया गया। बावजूद इसके देर रात तक पहचान नहीं हो सकी।

चौकीदारों की लापरवाही से हादसा

लोगों की माने तो पानी की टंकी को ऑपरेट करने के लिए ऑपरेटर नियुक्त हैं। चौकीदार भी रहते हैं, लेकिन चौकीदार ने न तो मुख्य गेट पर ताला लगाया था और न ही पानी की टंकी की सीढ़ी वाले गेट पर ताला लगाया। जिससे किशोर आसानी से पानी के टंकी पर चढ़ गया।

पतंग लूटने के लिए टंकी पर चढ़ जाते है बच्चे

आसपास के लोगों ने बताया कि अक्सर मुहल्ले के बच्चे पानी की टंकी पर पतंग लूटने चढ़ जाते है। उन्हें कोई रोकने वाला नहीं होता। अगर चौकीदार गेट पर ताला बंद रखता तो शायद यह दर्दनाक घटना नहीं होती।

क्या कहना है पुलिस का

इज्जतनगर थाने के इंस्पेक्टर केके वर्मा का कहना है कि किशोर ने पानी की टंकी से कूदकर खुदकुशी की है। अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। किशोर मुस्लिम संप्रदाय का लग रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.