Move to Jagran APP

बगैर नाम लिए उछल रहा बूथों पर वोटों का किस्सा Bareilly News

अब अगर ट्यलिया और गुलाबनगर में मिले वोटों की चर्चा छिड़ी है तो इससे केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार को भी कुछ नुकसान नहीं होने जा रहा।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 11:05 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 05:14 PM (IST)
बगैर नाम लिए उछल रहा बूथों पर वोटों का किस्सा Bareilly News
बगैर नाम लिए उछल रहा बूथों पर वोटों का किस्सा Bareilly News

बरेली, जेएनएन : पता बहस को बढ़ावा देने और इसमें दिलचस्पी लेने वालों को अच्छी तरह है, इसका कोई नतीजा नहीं निकलने वाला। न कैंट विधायक राजेश अग्रवाल का इस बात से कोई नुकसान हुआ कि कालीबाड़ी के विष्णु सदन बूथ पर संतोष गंगवार को महज पांच वोट मिलने का संदेह मुद्दा बन गया।

loksabha election banner

ऐसे ही अब अगर ट्यलिया और गुलाबनगर में मिले वोटों की चर्चा छिड़ी है तो इससे केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार को भी कुछ नुकसान नहीं होने जा रहा। हां, राजनीतिक गलियारों को बहस के लिए एक विषय जरूर मिल गया। 

बेसबब होने वाली इस बहस की शुरूआत तब हुई जब केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने डीएम को एक पत्र लिखकर कहा कि कालीबाड़ी में एक बूथ पर उन्हें महज पांच वोट मिले। शक जाहिर किया कि उस मुहल्ले के विष्णु बाल सदन में उन्हें बूथ संख्या 290 पर इतने कम वोट नहीं मिल सकते। जांच कराकर स्थिति स्पष्ट करें।

डीएम ने मौखिक रूप से दूसरे दिन ही बता दिया कि चूक हुई है। नीचे के बूथ पर मिले वोट ऊपर और ऊपर वाले वोट नीचे लिख गए हैैं। हालांकि उनका यह खत मुद्दा बना। इसलिए क्योंकि जिस बूथ पर वह पांच वोट मिलने की बात कर रहे थे, वह वित्त मंत्री के पद से इस्तीफा देने वाले राजेश अग्रवाल के आवास के पास है।

इस मामले में पूर्व वित्त मंत्री ने चैनलों से बात करते हुए मंगलवार को यह कहा कि अगर यही विषय है तो फिर बहुत से सारे विषय हो सकते हैैं, जैसे कि ट्यूलिया और गुलाबनगर में कितने वोट मिले। यह कहते हुए उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन समझने वाले समझ गए, ट्यूलिया संतोष गंगवार का गांव है और गुलाबनगर में अब उनका आवास है।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.