Move to Jagran APP

बदायूं में अचानक घर से लापता हुए ट्रक चालक की मौत, खंती में पड़ा मिला शव, खड़ी मिली बाइक

Badaun Crime News बदांयू की दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव देवरी आजमपुर मार्ग पर रविवार से गायब ट्रक चालक का शव खंदी में पड़ा मिला। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 01 Nov 2021 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 01 Nov 2021 01:43 PM (IST)
बदायूं में अचानक घर से लापता हुए ट्रक चालक की मौत, खंती में पड़ा मिला शव

बरेली, जेएनएन। Badaun Crime News : बदांयू की दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव देवरी आजमपुर मार्ग पर रविवार से गायब ट्रक चालक का शव खंदी में पड़ा मिला। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन ने किसी प्रकार की आशंका से भी इन्कार किया है। पुलिस जांच कर रही है।

loksabha election banner

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर निवासी सुनील पुत्र ओमप्रकाश ट्रक चालक है। वह दिल्ली, हरियाणा गाजियाबाद रूट का माल लेकर जाता है। त्योहार के चलते शनिवार को घर आया था। रविवार दोपहर वह घर से बाइक लेकर निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा। स्वजन ने उसकी तलाश की लेकिन पता नहीं चला। वह नशे का आदि बताया जाता है।

इसके चलते स्वजन ने इसे गम्भीरता से नहीं लिया। सोमवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि देवरी आजमपुर मार्ग पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बाइक और तलाशी लेने पर शव की शिनाख्त सुनील पुत्र ओमप्रकाश के रूप में क़ी। सूचना पर सुनील के स्वजन भी मौके पर पहुँच गए।

उन्होंने शव का पोस्टमार्टम कराने से भी मना किया लेकिन पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शरीर पर कोई निशान नहीं है बस पैर के नाखून घिसटने से उखड़े हैं। बाइक भी वहीं पास में खड़ी मिली है। दातागंज इंस्पेक्टर वीरपाल सिंह ने बताया जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह पता चल सकेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.