Move to Jagran APP

Bareilly News: खाटू श्याम के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से अभद्रता, दारोगा समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

Five Policemen Suspended खनगामा श्याम से श्रद्धालु मनोना स्थित खाटू श्याम मंदिर के लिए शनिवार शाम को निकले थे। आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और उनसे अभद्रता की। काफी विरोध के बाद जैसे तैसे जाने दिया।

By Jagran NewsEdited By: Vivek BajpaiPublished: Sun, 02 Oct 2022 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 01:45 PM (IST)
Five Policemen Suspended: एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। जागरण आर्काइव

बरेली, जागरण संवाददाता। Five Policemen Suspended: आंवला के खनगामा श्याम से मनौना स्थित खाटू श्याम के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं को पुलिस ने रोक लिया। आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। इसी के बाद हंगामा खड़ा हो गया। मामले की शिकायत तत्काल ही कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह से की गई। श्रद्धालु पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। कैबिनेट मंत्री ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस के बाद एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने दारोगा समेत पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने एसससपी द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में जानकारी दी।

loksabha election banner

दरअसल, खनगामा श्याम से श्रद्धालु मनोना स्थित खाटू श्याम मंदिर के लिए शनिवार शाम को निकले थे। आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और उनसे अभद्रता की। काफी विरोध के बाद जैसे तैसे जाने दिया। अगले दिन रविवार को बड़ी संख्या में श्रद्धालु थाने पहुंच गए। आंवला थाने का घेराव कर दिया और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए।

रात में उनके साथ हुए दुस्साहस की पूरी कहानी बताई। मामले की जानकारी जब कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह को हुई तो उन्‍होंने एसएसपी को मामले से अवगत कराया। इसके बाद बाद एसएसपी ने श्रद्धालुओं से अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की। एसएसपी ने दारोगा सतेंद्र यादव, व चार सिपाहियों प्रवीण रोहित, सुमित व मोनू को निलंबित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.