मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

बरेली, जेएनएन : जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया है। चूंकि यहां जेल में जम्मू से लाए कथित आतंकी व अलगाववादी भी बंद हैं, लिहाजा कड़ी चौकसी बरती जा रही है।

बीती पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद यूपी में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया था। लेकिन यूपी में बरेली और भी ज्यादा संवेदनशील हो गया चूंकि यहां जेल में जम्मू से लाए बंदियों को रखा गया है। ऐसे में 15 अगस्त को यहां चप्पे-चप्पे पर फोर्स रहेगा।

जेल की सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। इतना ही नहीं त्रिशूल एयरफोर्स की बाहरी सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। इसके अलावा पुलिस रेलवे स्टेशन व रोडवेज बस अड्डों पर भी पुलिस की गश्त तेज हो गई है। शहर के होटल व गेस्ट हाउस आदि चेक किए जा रहे हैं। कि कहीं बाहर से तो आकर कोई संदिग्ध यहां नहीं रुका है। सभी चौकी इंचार्जो को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने-अपने यहां बाजार व भीड़ वाले इलाकों पर विशेष नजर रखें। यही कारण रहा कि मंगलवार को शहर के मॉल में पुलिस घूमती नजर आई। रोडवेज में भी संदिग्ध यात्रियों की तलाशी ली गई। होटलों के रजिस्टर चेक किए जा रहे हैं। 

Posted By: Abhishek Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप