Move to Jagran APP

धर्म परिवर्तन कर करता रहा शारीरिक शोषण

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : बरेली निवासी युवती को पढ़ाई कराने के नाम पर युवक पहले रुद्रपु

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 May 2018 11:37 AM (IST)Updated: Fri, 18 May 2018 11:37 AM (IST)
धर्म परिवर्तन कर करता रहा शारीरिक शोषण
धर्म परिवर्तन कर करता रहा शारीरिक शोषण

जागरण संवाददाता, बरेली : एक युवती को पढ़ाई कराने के नाम पर युवक पहले रुद्रपुर ले गया। इसके बाद चार साल तक जगह बदल-बदल कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा। साथ ही धर्म परिवर्तन कराकर विवाह भी किया। बाद में परिजनों के साथ मिलकर मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता की तहरीर पर रुद्रपुर पुलिस ने आरोपित युवक समेत आठ परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उनकी तलाश की जा रही है और उनके बारे में पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

बहेड़ी निवासी युवती ने बताया कि चार साल पहले उसकी मुलाकात दूधियानगर रुद्रपुर के इरफान से हुई थी। इरफान उसे झांसे में लेकर रुद्रपुर चला गया। उसने उसकी पढ़ाई पूरी कराने की बात कही। उस पर विश्वास कर वह रुद्रपुर चली गई। इरफान ने उसे प्रीत विहार में एक कमरे में रखा, जहां जबरन उससे शारीरिक संबंध बनाए। साथ ही उसे शादी का झांसा भी दिया। इसके बाद इरफान ने उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। साथ ही निकाह कर भूरारानी स्थित सामिया कॉलोनी के फ्लैट में शिफ्ट कर दिया। आरोप है कि जब इरफान का उससे दिल भर गया तो मारपीट शुरू कर दी। एक दिन उसका निकाहनामा फाड़कर शादी की वीडियो भी तोड़ दी। साथ ही उससे मारपीट कर घर से निकाल दिया। वह इरफान के घर पहुंची तो उसके पिता रफीक अहमद, भाई जाफर, इकबाल, बहन नाजिया, शहनाज, नूरजहां व फुरकान ने उसके साथ मारपीट की। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रुद्रपुर के कोतवाल कैलाश भट्ट ने बताया कि मुकदमा मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.