बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Video Viral : यूपी के शाहजहांपुर में युवक की बेहरमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। दो दिन पहले हुई पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस आरोपित का पता लगा रही है। पुलिस अफसरों की मानें तो इस मामले में आरोपिताें का पता लगाने के लिए पीड़ित युवक से संपर्क साधा गया है। इसके अलावा पुलिस अपने स्तर से भी आरोपितों की जानकारी जुटा रही है। पुलिस मामले में पीडित के बयान दर्ज करने के बाद ही मामले में आगे कार्रवाई करने की बात कह रही है।

दरअसल शाहजहांपुर में आपसी विवाद के चलते कुछ लोगोंं ने एक युवक की कमरे में बंद करके बेरहमी से पिटाई कर दी।जिसका किसी ने वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले में पुलिस शांत बैठी रही। इसी दौरान किसी ने गुरूवार को इस वीडियो को डीजीपी सहित कई पुलिस अफसरो को ट्वीट कर दिया।जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। वीडियो की पड़ताल में जुटी स्थानीय पुलिस आरोपितों का पता लगाए जाने की बात कह रही है।

किसी नेता के घर पीटा गया युवक

मामले में वायरल वीडियो सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले किसी राजनेता के घर का बताया जा रहा है। जहां युवक की बेरहमी से पिटाई की गई है। मामले मेें एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है उससे संपर्क साधा गया है। वह अभी कहीं बाहर है। मामले में पीडित के बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

पहले डंडे से पीटा, फिर बनाया मुर्गा

जो वीडियो वायरल हुए है। उसमें आरोपित एक युवक की डंडे से बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे है। युवक को बेरहमी से पीटने के बाद उसे मुर्गा भी बनाया गया। हालांकि मामले में पुलिस पीडित युवक के आने का इंतजार कर रही है।  

Edited By: Ravi Mishra