Move to Jagran APP

Shahjahanpur Girl Student Burnt Case Update : कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों ने खोला छात्रा के बाहर निकलने का राज, बरामद हुए अधजले कपड़े

Shahjahanpur Girl Student Burnt Case Update शाहजहांपुर में छात्रा को सरेराह जलाकर मारने की कोशिश के मामले में देर रात एडीजी अविनाश चंद्र व आइजी राजेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस को घटना स्थल पर छात्रा के अधजले कपड़े मिले है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 12:21 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 06:34 PM (IST)
Shahjahanpur Girl Student Burnt Case Update : कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों ने खोला छात्रा के बाहर निकलने का राज, बरामद हुए अधजले कपड़े
Shahjahanpur Girl Student Burnt Case Update : कॉलेज के सीसीटीवी कैमरों ने खोला छात्रा के बाहर निकलने का राज

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Girl Student Burnt Case Update : शाहजहांपुर में छात्रा को सरेराह जलाकर मारने की कोशिश के मामले में देर रात एडीजी अविनाश चंद्र व आइजी राजेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया। पुलिस को घटना स्थल पर छात्रा के अधजले कपड़े मिले है। वहीं लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती छात्रा की हालत में कुछ सुधार है लेकिन अभी भी छात्रा चुप्पी साधे है।

loksabha election banner

कांट क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छात्रा को उसके पिता सोमवार को दोपहर 11 बजकर 36 मिनट पर कॉलेज में छोड़ने गए थे। लेकिन देर शाम तक वह कॉलेज से बाहर नहीं निकली। शाम करीब छह बजे तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ से रिंग रोड के पास छात्रा को केरोसिन डालकर जलाने का प्रयास किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर देर रात एडीजी व आइजी ने मौका मुआयना किया।

एएसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने देर रात घटना स्थल के आस-पास जांच कराई कराई तो एक बाग में छात्रा के अधजले कपड़े मिले। हालांकि अन्य कुछ सामान मौके पर नहीं मिला है। कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो उसमे मुख्य गेट से छात्रा 11 बजकर 36 मिनट पर जाते दिखाई दी। इसके बाद 12 बजकर आठ मिनट पर पीछे के गेट से नहर पटरी होते हुए निकल गई।

हालांकि इस बीच छात्रा के साथ कोई दूसरा व्यक्ति नजर नहीं आ रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को लेने के बाद उसके साथियों से पूछताछ की। छात्रा के पिता ने देर रात अज्ञात के खिलाफ केरोसिन डालकर जलाने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

घटना स्थल का देर रात तक मौका मुआयना किया गया है। कुछ साक्ष्य मिले है जिन पर पुलिस काम कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने पर आगे की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। छात्रा के साथियों से पूछताछ की जा रही है। प्रवीण सोलंकी, प्रभारी निरीक्षक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.