Move to Jagran APP

VIDEO: शाहजहांपुर में युवक ने तमंचा ले बैंक में घुसने का किया प्रयास, गार्ड की हिम्मत से भागा; हुई फायरिंग

युवक ने गार्ड पर तमंचा तान दिया। यह देख ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने जब युवक को खदेड़ते हुए हवाई फायर कर दिया। जिसके बाद युवक वहां से तमंचा लहराते हुए भाग निकला।

By Ravi MishraEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 06:02 PM (IST)
VIDEO: शाहजहांपुर में युवक ने तमंचा ले बैंक में घुसने का किया प्रयास, गार्ड की हिम्मत से भागा; हुई फायरिंग

शाहजहांपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शुक्रवार को एक युवक ने तमंचा सहित बैंक के अंदर जाने का प्रयास किया। जिस पर गेट पर तैनात पीआरडी के जवान ने युवक को गेट पर ही रोक लिया। इस पर युवक ने गार्ड पर तमंचा तान दिया। यह देख ड्यूटी पर तैैनात सुरक्षा गार्ड ने जब युवक को खदेड़ते हुए हवाई फायर कर दिया। जिसके बाद युवक वहां से तमंचा लहराते हुए भाग निकला। हालांकि पुलिस ने आरोपित युवक की तलाश शुरू की दी है।

loksabha election banner

घटना शाहजहांपुर के रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित मिश्रीपुर चौराहे के पास की है। मिश्रीपुर चौराहे पर बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक है। जहां शुक्रवार को दोपहर एक युवक तमंचा लेकर बैंक के पास पहुंचा। जिसके बाद वह तमंचे सहित बैंक के अंदर घुसने का प्रयास करने लगा। हाथ में तमंचा देखकर बैंक के मुख्य गेट पर ड्यूटी पर तैनात पीआरडी जवान ने उसे रोक लिया।

इसके साथ ही उसे तमंचे सहित बैंक के अंदर जाने से मना किया। इस बात को लेकर युवक खफा हो गया। थोडी देर बहस करने के बाद उसने सीधे पीआरडी जवान पर तमंचा तान दिया। यह देख बैंक में मौजूद दूसरे सुरक्षा गार्ड ने उसे खदेड़ने के लिए दौड़ा। पहले तो युवक कुछ देर खड़ा रहा। लेकिन जब उसने गार्ड के तेवर देखे तो वह पीछे हटा। इधर खदेड़ रहे गार्ड ने हवाई फायर झोंक दिया। यह देख आरोपित तमंचा लहराते हुए भाग गया।

अफसरों में मचा हड़कंप, शुरु की तलाश

दिन दहाड़े तमंचा लेकर बैंक में घुसने के प्रयास की जानकारी जब अधिकारियों को लगी तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में एएसपी सिटी संजय कुमार व सीओ सिटी प्रवीण कुमार सहित मौके पर पुलिस फोर्स पहुंचा। जिसके बाद पुलिस अफसरों ने बैंक के अधिकारियों से जानकारी ली। इसके साथ ही अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी खंगाले। जिस पर उन्हें फुटेज में एक युवक तमंचा लहराते हुए दिखाई दिया। जिसके बाद एएसपी सिटी आरोपित युवक की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी। साथ ही तिराहे-चौराहे पर भी चेकिंग शुरू कर दी गई।

घटना का वीडियो भी हुआ वायरल

चौराहे पर घटी इस घटना को कुछ लोगों ने मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया। जिसके कुछ देर बाद उसका वीडियो भी वायरल हो गया। वीडियो में साफ तौर पर गार्ड युवक को खदेडते हुए दिखाई दे रहा है। इसके अलावा तमंचा लिए युवक भी साफ नजर आ रहा है। जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.