Move to Jagran APP

EWS में सीटें खाली फिर भी क्याें नहीं मिल रहे प्रवेश, वजह जानने के लिए पढिए ये रिपोर्ट

बरेली कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश की प्रक्रिया पूरी होने के बाद छात्रों ने ईडब्ल्यूएस में सीटें खाली होने के बावजूद एडमिशन नहीं मिल रहे है ।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 01:39 PM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 01:39 PM (IST)
EWS में सीटें खाली फिर भी क्याें नहीं मिल रहे प्रवेश, वजह जानने के लिए पढिए ये रिपोर्ट

बरेली, जेएनएन। बरेली कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष के विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश की प्रक्रिया पूरी होने के बाद छात्रों ने ईडब्ल्यूएस में सीटें खाली होने के बावजूद एडमिशन नहीं मिलने का आरोप लगाया है। इस बाबत कॉलेज प्रबंधन से शिकायत भी की है। छात्र नेता इमरान ने बताया कि बरेली कॉलेज में इस बार बीए में प्रवेश के लिए निर्धारित सीटें 1840 थी।

loksabha election banner

इनका दस फीसद सीट ईडब्ल्यूएस की होती है। बीएससी मैथ्स में 88, बीएससी बॉयो में 72 सीट ईडब्ल्यूएस में है। इनमें सभी कोर्सेज में सिर्फ 10 से 15 सीटों पर ही प्रवेश हुए हैं। बावजूद इसके बरेली कॉलेज प्रबंधन ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया के नाम मनमानी कर रहा है। छात्र-छात्राएं ईडब्ल्यूएस प्रमाण पत्र लेकर कॉलेज में भटक रहे हैं।

ईडब्ल्यूएस में काफी खाली सीटें होेने के बावजूद छात्रों को एडमिशन नहीं मिल रहा है। मामले में बरेली कॉलेज के मुख्य प्रवेश समन्वयक प्रो. राजीव मेहरोत्रा ने बताया कि जितने छात्रों ने पहले सर्टिफिकेट लगाया था उन्हें ईडब्ल्यूएस का लाभ दिया जा चुका है। फिर भी छात्र हित को देखते हुए सोमवार दोपहर साढ़े बारह बजे प्रवेश समिति की बैठक बुलाई गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.