बरेली, जेएनएन : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बरेली व रामपुर जिलों का दौरा शुक्रवार से शुरू हो रहा है। कार्यक्रम के मुताबिक, अखिलेश यादव दोपहर साढ़े तीन बजे फरीदपुर पहुंचेंगे। इससे पहले फतेहगंज पूर्वी पुल के पास कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। वहां से टिसुआ, नवादिया मजार, खंजनपुर में कई जगह स्वागत कार्यक्रम है। इसके बाद फरीदपुर में दिवंगत नेता व पूर्व विधायक सियाराम सागर के घर जाएंगे। अखिलेश यादव वहां सागर के परिजनों से मिलेंगे। वहां से रामपुर के लिए निकल जाएंगे।

अखिलेश का रामपुर दौरा ऐसे समय हो रहा है जब आजम खान पर प्रशासन ने शिकंजा कस रखा है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि अखिलेश यादव आजम के समर्थन में कुछ बड़ा एलान कर सकते हैं या फिर सरकार के खिलाफ विरोध का बिगुल फूंक सकते हैं। बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं को रामपुर पहुंचने के लिए कहा गया है। सपा अध्यक्ष रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी जाएंगे, धर्मगुरुओं से भी मिलेंगे।

बता दें कि अखिलेश यादव नौ सितंबर को आने वाले थे लेकिन प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। अब भी अखिलेश यादव के दौरे को लेकर प्रशासन सतर्क है। प्रशासनिक व पुलिस अफसर शासन के निर्देश का भी इंतजार कर रहे हैं।

फतेहगंज पूर्वी पुल के पास सपाई करेंगे आगवानी, अखिलेश यादव के दौरे के बाद गरमा सकती है राजनीति

राष्ट्रीय अध्यक्ष का जगह जगह स्वागत किया जाएगा और सभी कार्यकर्ता उनके साथ रामपुर के लिए कूच करेंगे। -शुभलेश यादव, निवर्तमान जिलाध्यक्ष

 

Posted By: Abhishek Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस