बरेली, जेएनएन। Ruckus in Badaun : उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना मुसाझाग क्षेत्र के गांव मौजमपुर में पति-पत्नी के बीच हुई कहासुनी के बाद पहुंचे ससुराल के लोगों ने दामाद व उसकी मां की लाठी-़डंडों से पिटाई कर दी। घायल मां-बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौजमपुर निवासी नेमसिंह की शादी दातागंज क्षेत्र के गांव बेहटामाधौ निवासी ओमपाल की बेटी अनीता के साथ पांच साल पहले हुई थी। शादी के बाद उनका गृहस्थ जीवन अच्छा चल रहा था। नेमसिंह का एक बेटा व एक बेटी है। मंगलवार सुबह अनीता की अपने पति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

मामला बढ़ता देखकर नेम सिंह घर से बाहर चला गया। इसी बीच अनीता ने पड़ोसी के फोन से अपने पिता को मारपीट की सूचना दे दी। आरोप है कि ससुरालीजन कुछ ही देर में आ गए और दामाद व उसकी मां पर लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। मां-बेटे की चीख-पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग पहुंचे तो अनीता को साथ लेकर भाई और पिता वहां से चले गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एसएचओ अतर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत : बिसौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खजुरिया में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। मौके पर पहुंचे मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार व कोतवाल ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।कादरचौक थाना क्षेत्र के गांव लभारी निवासी जय सिहं ने अपनी पुत्री दीक्षा (25) की शादी लगभग चार साल पहले बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव खजुरिया निवासी अतुल सिंह के साथ की थी।

पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति व उसके परिवार वाले उनकी पुत्री को परेशान करते थे। सोमवार शाम ससुराल वालों ने उसकी हत्या कर दी। मृतका के एक नौ माह का पुत्र है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाल ऋषिपाल सिंह व नायब तहसीलदार अरुण कुमार मौके पर पहुंच गए और शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम को भेजा है। कोतवाल ऋषिपाल सिंह ने बताया कि मृतका के स्वजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Samanvay Pandey