Move to Jagran APP

Robbery in Bareilly: कलेक्‍शन एजेंट से दिनदहाड़े लूटपाट, 90 हजार की नकदी समेत मोबाइल व टेबलेट ले गए बदमाश

Robbery in Bareilly देवरनिया पुलिस ने बताया कि कलेक्शन एजेंट बेंचे लाल गंगवार हाफिजगंज के गोसनपुर गांव के रहने वाले हैं। वह दुकानों से कलेक्शन का काम करते हैं। रोज की तरह वह बुधवार को भी कलेक्शन के लिए निकले।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 05:43 PM (IST)
Robbery in Bareilly: कलेक्‍शन एजेंट से दिनदहाड़े लूटपाट, 90 हजार की नकदी समेत मोबाइल व टेबलेट ले गए बदमाश
Robbery in Bareilly: पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बरेली, जागरण संवाददाता। Robbery in Bareilly:  कलेक्शन एजेंट से लूटपाट कर नकाबपोश बदमाश बुधवार को फरार हो गए। घटना देवरनिया के बांसपुर गांव स्थित रिछा के बीच बाग के पास की है। पीड़ि‍त के पास से बदमाश नकदी के साथ ही टेबलेट व मोबाइल फोन भी छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

देवरनिया पुलिस ने बताया कि कलेक्शन एजेंट बेंचे लाल गंगवार हाफिजगंज के गोसनपुर गांव के रहने वाले हैं। वह दुकानों से कलेक्शन का काम करते हैं। रोज की तरह वह बुधवार को भी कलेक्शन के लिए निकले। बहेड़ी से वह कलेक्शन कर हाफिजगंज जा रहे थे।

तभी रिछा के बीच बाग के पास नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाश आ धमके। बेंचे लाल को रोक लिया। उनके पास मौजूद रुपये, टेबलेट व मोबाइल फोन छीनकर भाग खड़े हुए। कलेक्शन एजेंट के बताया कि उसके पास 90 हजार रुपये थे। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.