बरेली, जेएनएन। Road accident in Pilibhit : साइकिल सेे काम की तलाश में जा रहे दो मजदूरों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इससे साइकिल सवार दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर स्वजन को हादसे की जानकारी दी है। हादसे में मौत की जानकारी मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया।स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव बिथरा निवासी मजदूर महेश कुमार व वीरपाल शनिवार को सुबह करीब नौ बजे एक ही साइकिल पर सवार होकर काम की तलाश में न्यूरिया कस्बा जा रहे थे। टनकपुर रोड पर गांव उल्हैतापुर के निकट रामजानकी पेट्रोल पंप के सामने पीलीभीत की ओर से आई तेज रफ्तार कार ने साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। इससे दोनों मजदूर नीचे गिर पड़े। ऐसे में कार उन्हें रौंदते हुए निकल गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल दोनों मजदूरों को सरकारी एंबुलेंस से आनन फानन जिला अस्पताल भिजवाया।

वहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत दोनों मजदूरों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव अपने कब्जे में ले लिए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह के अनुसार मृतक महेश के भाई रामचंद्र की तहरीर के आधार पर कार चालाक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। कार का नंबर मिल गया है। उसी के आधार पर कार चालक की पहचान करके उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, जब दोनों मजदूरों की सड़क हादसे में मौत हो जाने की सूचना गांव पहुंची तो उनके परिवारों में चीत्कार मच गई है।

Edited By: Samanvay Pandey