बरेली, जेएनएन। Road Accident in Pilibhit : पीलीभीत में अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार में मोड़ने के चलते ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई।इससे ट्रैक्टर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बच्चों, महिलाओं समेेत करीब 20 लोग हादसे में घायल हो गए।राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।साथ ही दोनों शव कब्जेे में लिए।हादसा सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव पिपरिया भजा में श्रीकृष्ण की पुत्री कमलेश कुमारी की शुक्रवार को शादी थी। शादी समारोह में श्रीकृष्ण के रिश्तेदार शाहजहांपुर जिला के थाना बंडा अंतर्गत गांव रसूलापुर के कई परिवार महिलाओं और बच्चों के साथ शामिल होने आए थे। शनिवार को सुबह विदाई के बाद सभी रिश्तेदार वापस लौटने लगे। सुबह करीब साढ़े दस बजे रसूलापुर के लोग भी अपनी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर वापस जाने लगे।

ट्रैक्टर ट्राली गांव में ही एक मोड़ के पास मोड़ते समय अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे ट्राली में सवार लोग उसके नीचे दब गए। चीख पुकार मचने पर अन्य ग्रामीण मौके पर दौड़ पड़े। काफी मशक्कत के बाद पलटी ट्राली को सीधा करके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला गया।ट्राली के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो जाने से रसूलापुर निवासी रामप्रसाद की पत्नी सुखदेई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी महिला रसूलापुर की ही नेमवती पत्नी ओमकार ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया।

सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार हो रहा है। घायलों में रसूलापुर निवासी गुड्डी देवी, कांति देवी, रवि कुमार, ध्रुव कुमार, ज्ञान देवी, अनुज, अमित, निर्मल, लीलावती, प्रीती, प्रेमवती, प्रेमवती देवी, प्रियांशु, श्रीदेवी, रामबेटी, सत्यवीर, रूपांशी, अनन्या, विद्या देवी, संतोष सोनी, सुरोजा, बुधो देवी, सोनकली, रचित, रेखा आदि शामिल हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप