जागरण संवाददाता, बरेली : भारतीय चिकित्सा संघ की स्थानीय शाखा के भावी अध्यक्ष पद का चुनाव खासा रोचक होने के आसार हैं। रविवार को बच्चों के सर्जन डॉ. राजीव अग्रवाल ने भी ताल ठोक दी है। उन्होंने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करा दिया है। मुकाबला दिलचस्प हो गया।

आइएमए के भावी अध्यक्ष पद का चुनाव 23 सितंबर को होना है। इसके लिए 13 सितंबर तक नामांकन कराए जाने हैं। अब तक बाल रोग विशेष डॉ. अतुल अग्रवाल, डॉ. राजेश कुमार, वरिष्ठ डॉक्टर नवल किशोर गुप्ता के साथ ही बच्चों के सर्जन डॉ. राजीव अग्रवाल ने नामांकन करा दिया है। मैदान में कूदे चारों प्रत्याशियों में कोई भी कदम पीछे खींचता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। इस कारण चुनाव होने की सौ फीसद उम्मीद जताई जा रही है। 20 सितंबर तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। देखना होगा कि कोई नाम वापस लेगा या नहीं। चर्चा है कि दो और डॉक्टर नामांकन कराने की तैयारी में हैं। मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गुहार लगाई

बरेली : मठ लक्ष्मीपुर निवासी एक युवक ने फाइनेंस कंपनी में डूबी रकम दिलाने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर गुहार लगाई है।

गुहार लगाने वाले जयप्रकाश ने पत्र में कहा है कि उसने गंगा इंफ्रा में 2.20 लाख रुपये निवेश किए थे। कंपनी के डायरेक्टर राजेश मौर्या ने उसे मुनाफे में सात प्रतिशत हिस्सा देने का वादा किया था। जयप्रकाश ने अपना मकान शुभम हाउसिंग फाइनेंस के यहां गिरवी रखकर रुपये लगाए थे। इसकी साढ़े चार हजार रुपये की किस्त हर माह उसे भरनी पड़ रही है, जबकि गंगा इंफ्रा में धोखाखड़ी के कारण उसकी रकम डूब गई। ठगी के शिकार युवक ने यह रकम दिलवाने की मांग की है। गंगा इंफ्रा का निदेश धोखाधड़ी और ठगी के आरोप में पहले ही जेल में हैं।

Posted By: Jagran