Move to Jagran APP

आंखों पर रखा हाथ और जेब से रुपये हो गए साफ, एक क्लिक कर पढ़े पूरा मामला Bareilly News

दो अंजान युवक उनसे बैंक में बातें करते रहे। उसी समय एक युवक ने अपने हाथ से उनकी आंखें बंद कर दीं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 10:57 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 09:39 PM (IST)
आंखों पर रखा हाथ और जेब से रुपये हो गए साफ, एक क्लिक कर पढ़े पूरा मामला Bareilly News
आंखों पर रखा हाथ और जेब से रुपये हो गए साफ, एक क्लिक कर पढ़े पूरा मामला Bareilly News

बरेली, जेएनएन : देवचरा की पंजाब नेशनल बैंक से रुपये निकालकर बाहर निकले एक पशु व्यापारी से दो युवक 36 हजार रुपये छीनकर भाग गए। व्यापारी ने उनका पीछा भी किया लेकिन वे उसके हाथ नहीं आए। उन्होंने मामले में तहरीर दी है।

loksabha election banner

ग्राम देवचरा के इल्यास पुत्र शमशाद बकरी खरीदने व बेचने का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक के खाते से 36 हजार रुपये निकाले। इस दौरान दो अंजान युवक उनसे बैंक में बातें करते रहे। जैसे ही वे रुपये लेकर बैंक से बाहर निकले, उसी समय एक युवक ने अपने हाथ से उनकी आंखें बंद कर दीं। दूसरे ने उनकी जेब से रुपये निकल लिए। बरेली रोड पर बाइक से भाग गए।

उन्होंने उनका पीछा भी किया लेकिन वे हाथ नहीं आए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा आदि खंगाला लेकिन आरोपितों की पहचान नहीं हो सकी। एसओ जावेद खान ने बताया कि घटना तो हुई है लेकिन ऐसा लग रहा है रुपये छीनने वाले पीड़ित की पहचान वाले हैं, फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

बंद मकान के ताले तोड़े, नकदी व जेवर चुराया

फतेहगंज पूर्वी में चोरों ने नई कॉलोनी में एक घर से नकदी व जेवर समेट लिया। यहां के साजिद अली परिवार समेत कहीं बाहर गए हुए थे। गुरुवार को जब वह आए तो घर के ताले टूटे हुए थे। साजिद के मुताबिक चोर घर में रखी नकदी सोने-चांदी के आभूषण, कपड़ा, बर्तन आदि सामान चुरा ले गए हैं। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चोरी का मोबाइल बेचने आए शातिर को पकड़ा

इंडेन गैस एजेंसी के मालिक का मोबाइल चुराकर बेचने गए चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। भमोरा में एजेंसी स्वामी नितिन कुमार ने बताया कि वे किसी काम से घर के अंदर गए थे। उसी समय दफ्तर में रखा उनका मोबाइल गायब हो गया। मोबाइल चुराने वाले युवक उसे बेचने एक दुकान पर ले गया। उन्होंने कॉल की तो मैकेनिक ने उन्हें बताया कि एक युवक इसे बेचने लाया है। उन्होंने उसे वहीं रोकने के लिए कहा। स्वयं मौके पर पहुंचकर आरोपित को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया युवक ग्राम भुड़िया निवासी आशीष पुत्र सूरजपाल है, जो पहले भी कई बार चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.