Move to Jagran APP

दुस्साहस : गन्ने के खेत में खींचकर किया नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल Bareilly News

दवा लेकर घर जा रही दो नाबालिग बहनों को रास्ते में पांच युवकों ने घेर लिया। उन्हें गन्ने के खेत में खींच ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने दोनों बहनों का वीडियो बना लिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Fri, 22 Nov 2019 11:54 AM (IST)
दुस्साहस :  गन्ने के खेत में खींचकर किया नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल Bareilly News
दुस्साहस : गन्ने के खेत में खींचकर किया नाबालिग बहनों से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल Bareilly News

जेएनएन, बरेली : दवा लेकर घर जा रही दो नाबालिग बहनों को रास्ते में पांच युवकों ने घेर लिया। उन्हें गन्ने के खेत में खींच ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने दोनों बहनों का वीडियो भी बना लिया। उसके जरिये दोनों को ब्लैकमेल करते हुए दोबारा बुलाने की कोशिश की मगर वे नहीं गईं तो वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दवा लेने गई बहनों को खेत में खीचा : क्षेत्र के एक गांव निवासी कक्षा नौ में पढ़ने वाली ममेरी और फुफेरी बहनें 17 नवंबर को दवा लेने दूसरे गांव गईं थीं। वहां से वापस आते वक्त गांव से कुछ पहले पांच युवकों ने दोनों को रोक लिया। तमंचा दिखाया और धमकी देकर दोनों को गन्ने के खेत में खींच ले गए। वहां पांचों आरोपितों ने दोनों से दुष्कर्म किया। बचने के लिए वे गिड़गिड़ाती रहीं मगर आरोपितों को रहम नहीं आया। उन्हीं में से दो युवक मोबाइल फोन से वीडियो भी बनाते रहे। इसके बाद यह कहकर जाने दिया कि जब भी बुलाएंगे तब दोनों को आना होगा नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे।

आरोपितों ने दो दिन पहले दी थी धमकी : दो दिन पहले भी युवकों ने उन्हें बुलाया, लेकिन वे नहीं गईं। इस पर आरोपितों ने दुष्कर्म का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। गुरुवार को लड़कियों के परिजनों को भी इसकी जानकारी हुई तो सन्न रह गए। किशोरियों से जानकारी लेने के बाद वे थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपित वसीम पुत्र यासीन, सावेज पुत्र हामिद रजा खां, अखलाक पुत्र इकरार खां, आरिफ पुत्र भदय्या खां, आमिर पुत्र घसीटे खां पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गंभीर धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा : पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म (376डी), आपराधिक घटना के लिए धमकी देना (506), पॉक्सो एक्ट (3/4), 67ए आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 परिजनों को वीडियो मिलने के बाद जानकारी हुई। तहरीर के आधार पर पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल का निरीक्षण कर टीमें लगाईं गई हैं। जल्द ही पांचों आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। - शैलेश पांडेय, एसएसपी