Move to Jagran APP

चुनाव खत्म होते ही एक्शन में पुलिस अफसर, सपा के इस पूर्व विधायक की कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी, वारंट जारी

उड़नदस्ता प्रभारी आसिम ने मीडिया की खबरों के आधार पर रिपोर्ट दी कि एक दिन पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बिना अनुमति के सभा की जिससे महामारी की आशंका फैल गई। आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। विशेष लोक अभियोजक अचिंत्य द्विवेदी ने बताया कि आरोपित इस मामले में कोर्ट से गैर हाजिर चल रहा है।

By Rajnesh Saxena Edited By: Mohammed Ammar Published: Mon, 10 Jun 2024 10:45 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 10:45 PM (IST)
चुनाव खत्म होते ही एक्शन में पुलिस अफसर

जासं, बरेली : विधानसभा चुनाव के दौरान बिना अनुमति के सपा कार्यालय पर सभा करने के एक मामले में अदालत ने पूर्व विधायक सुल्तान बेग के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। मामले की रिपोर्ट रिटर्निंग अफसर के आदेश पर 28 जनवरी 2022 को थाना कैंट में दर्ज हुई थी।

उड़नदस्ता प्रभारी आसिम ने मीडिया की खबरों के आधार पर रिपोर्ट दी कि एक दिन पूर्व विधायक सुल्तान बेग ने अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बिना अनुमति के सभा की जिससे महामारी की आशंका फैल गई। आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। विशेष लोक अभियोजक अचिंत्य द्विवेदी ने बताया कि आरोपित इस मामले में कोर्ट से गैर हाजिर चल रहा है। स्पेशल मजिस्ट्रेट एमपी एमएलए केस शांभवी ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। मामले की अगली सुनवाई पांच जुलाई को होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.