Move to Jagran APP

वीडियो देखकर खुराफातियों को किया जा रहा चिह्नित

जासं, बरेली : इज्जतनगर के पीर बहोड़ा स्थित देशी शराब के ठेके पर बवाल, तोड़फोड़, लूटपाट व आगजनी करने वाले खुराफातियों को पुलिस ने चिन्हित करना शुरू कर दिया है। इसके लिए पुलिस मौके पर बनाई गई वीडियो और खींची गई फोटो का सहारा ले रही है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Apr 2018 02:30 AM (IST)Updated: Sun, 08 Apr 2018 02:30 AM (IST)
वीडियो देखकर खुराफातियों को किया जा रहा चिह्नित
वीडियो देखकर खुराफातियों को किया जा रहा चिह्नित

जासं, बरेली : इज्जतनगर के पीर बहोड़ा स्थित देशी शराब के ठेके पर बवाल, तोड़फोड़, लूटपाट व आगजनी करने वाले खुराफातियों को पुलिस ने चिन्हित करना शुरू कर दिया है। इसके लिए पुलिस मौके पर बनाई गई वीडियो और खींची गई फोटो का सहारा ले रही है। वहीं मौके पर गिरफ्तार किए गए पांच आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। नामजद आरोपितों की तलाश में पुलिस उनके घर पहुंची लेकिन वह घर से फरार मिले। वहीं पुलिस की कार्रवाई को लेकर मुहल्ले के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

loksabha election banner

बता दें कि पीरबहोड़ा में एक अप्रैल से खुले देशी शराब के नए ठेके को लेकर लोगों में अंदरूनी विरोध चल रहा था। मेरठ निवासी अमित उर्फ मोहित ने बरेली निवासी पार्टनर नीरज जायसवाल के साथ मिलकर ठेका लिया था और हाईवे के किनारे नई दुकान खोली थी। शुक्रवार दोपहर में ठेके पर सेल्समैन धर्मेद्र और वीरेंद्र बैठे थे। इसी दौरान करीब डेढ़ सौ लोगों की भीड़ ने दुकान पर हमला कर दिया था। इस दौरान दर्जनों पेटी शराब व सेल्समैन की बाइक में आग लगा कर सड़क जाम कर दी थी। इस दौरान पुलिस ने मुहल्ले के फैज, फैजल, साजेब, आसिफ व तस्लीमुद्दीन को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद हाजी, वसीम, डंपी, फईम, रब्बान, नेता अहमद मियां व सद्दाम को नामजद कर 60 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

आसपास के दुकानदारों से भी मांगी वीडियो व फुटेज

इंस्पेक्टर कमरुल हसन खां ने बताया है कि गंभीर धाराओं में कार्रवाई हुई है। किसी भी खुराफाती को बख्शा नहीं जाएगा। देर रात खुराफातियों के घर दबिश देकर गिरफ्तारी भी की जाएगी।

दूसरे दिन दुकान रहीं बंद

वहीं घटना के बाद खौफजदा शराब कारोबारी ने दूसरे दिन अपनी दुकान बंद रखी। वहीं नुकसान का आकलन किया जा रहा है। घटना की जानकारी होने पर मुख्य ठेकेदार मेरठ से पहुंचा और सेल्समैन से पूरी घटना की जानकारी लेकर पुलिस से बात की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.