Move to Jagran APP

पीलीभीत में पत्नी ने बहनोई और भाईयों के साथ मिलकर पति को खिलाया जहर, मौत

पति को मायके में बुलाकर पत्नी ने बहनोई और भाइयों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खिला दिया। उपचार के दौरान युवक की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। पत्नी सहित छह लोगों के खिलाफ जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 05:52 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 05:52 PM (IST)
पीलीभीत में पत्नी ने बहनोई और भाईयों के साथ मिलकर पति को खिलाया जहर, मौत
पीलीभीत में पत्नी ने बहनोई और भाईयों के साथ मिलकर पति को खिलाया जहर, मौत

पीलीभीत, जेएनएन। पति को मायके में बुलाकर पत्नी ने बहनोई और भाइयों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खिला दिया। उपचार के दौरान युवक की एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। पत्नी सहित छह लोगों के खिलाफ जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

नगर से सटे गांव खमरिया पट्टी निवासी ख्यालीराम के बेटे शांति स्वरूप की शादी माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव गुहाय निवासी बुलाकी की बेटी माधुरी के साथ हुई थी। ग्रामीण का आरोप है कि पुत्रवधू ने कुछ दिन पहले बहनोई पप्पू, बहन मुन्नी देवी निवासी दयालपुर और अपने भाई मुन्नालाल, नन्हेंलाल, बाबूराम को ससुराल में बुलाया। वहां उनके बेटे के साथ मारपीट की गई। इसके बाद वह भाइयों के साथ पौते को लेकर मायके चली गई। भाई और बहनोई के कहने पर ही मायके में रह रही है। लगातार वह लोग उनके बेटे को जान से मार देने की धमकी दे रहे थे। इसकी उन्होंने पूरनपुर कोतवाली पुलिस और पुलिस अधीक्षक से शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। न्यायालय के आदेश पर मुकदमा भी दर्ज कराया गया।

रविवार को पत्नी ने उसे अपने मायके गुहाय बुलाया। उनका आरोप है कि माधुरी बहनोई और भाइयों के साथ मिलकर जबरन जहर पिला दिया। शांतिस्वरूप ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी जिस पर उसे पहले पूरनपुर सीएससी, बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत में पीलीभीत के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सोमवार तड़के उसकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर माधोटांडा रामसेवक राजवंशी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर गई है। आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.