Move to Jagran APP

यूपी: बरेली-दिल्ली पैंसेजर में सवार महिला को स्टेशन पर उतारकर सामूहिक दुष्कर्म

बरेली-दिल्ली पैंसेजर में सवार एक महिला को वेंडर ने बहला-फुसलाकर सिसरका स्टेशन पर उतार लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 01:57 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 12:43 PM (IST)
यूपी: बरेली-दिल्ली पैंसेजर में सवार महिला को स्टेशन पर उतारकर सामूहिक दुष्कर्म
यूपी: बरेली-दिल्ली पैंसेजर में सवार महिला को स्टेशन पर उतारकर सामूहिक दुष्कर्म

जेएनएन, बदायूं: दुष्कर्म के लिए कुख्यात बदायूं जिले में एक और दरिंदगी का मामला सामने आया है। पति की तलाश में दिल्ली पैंसेजर में चढ़ी बरेली की एक महिला को सिसरका स्टेशन पर उतारकर रेलकर्मी समेत मूंगफली विक्रेता ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। आरोपितों के चंगुल से छूटकर शुक्रवार देर रात पीडि़ता पास के गांव पिपरिया पहुंची। ग्रामीणों को आपबीती सुनाई। गुस्साई भीड़ ने स्टेशन पर पहुंचकर आरोपितों को जमकर पीटा। फिर पुलिस को बुलाकर उनके हवाले कर दिया। शनिवार को फैजगंज बेहटा थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

loksabha election banner

बरेली जिले में बिशारतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला का शुक्रवार शाम को पति से झगड़ा हो गया। इस दौरान पति गुस्से में ट्रेन से कटने की बात कहकर घर से निकल गया। कुछ देर बाद महिला पति की तलाश में निसोही स्टेशन पहुंची और बरेली-दिल्ली पैंसेजर (54077) के कोच में चढ़कर उसे ढूंढने लगी। इस दौरान ट्रेन चल दी। महिला ने शोर मचाया तो बिशारतगंज निवासी मूंगफली विक्रेता नरेश पुत्र रामपाल ने उसे समझाते हुए पति की जल्द तलाश कराने के झांसे में ले लिया। ट्रेन बदायूं के फैजगंज बेहटा इलाके में स्थित सिसरका रेलवे स्टेशन पहुंची तो नरेश ने उसे बहला-फुसलाकर वहां उतार लिया। यहां स्टेशन पर टोकन पोर्टर के पद पर तैनात अमर सिंह निवासी गांव सेठाखेड़ा, कोतवाली बिसौली के साथ मिलकर महिला को रात लगभग नौ बजे स्टेशन मास्टर के आवास के पास स्थित एक कमरे में ले गया। वहां दोनों ने महिला से दुष्कर्म किया। इसके बाद वहीं रुकने की धमकी देकर चले गए। दोनों के चंगुल से छूटने के बाद महिला भागती हुई पास के गांव पिपरिया के प्रधान के घर पहुंची और आपबीती सुनाई। ग्रामीणों ने थाना पर सूचना भी दी लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद ग्रामीण एकत्र होकर पीडि़ता के साथ स्टेशन पहुंचे। वहां महिला ने आरोपितों को पहचान लिया, जिस पर ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई की।

बाद में पुलिसकर्मी आरोपितों को भीड़ से छुड़ाकर थाने ले गए। पीछे से पीडि़ता भी थाने पहुंच गई। शनिवार को जीआरपी सीओ रमेश त्रिपाठी और बिसौली सीओ सर्वेंद्र ङ्क्षसह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। महिला के पति को भी थाने बुलवा लिया गया। सीमा विवाद के बाद मुकदमा फैजगंज बेहटा थाने में दर्ज किया गया। 

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा

पीडि़ता को मेडिकोलीगल के लिए भेजा गया है। वहीं आरोपितों से भी पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। -सर्वेंद्र सिंह, सीओ बिसौली 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.