Move to Jagran APP

बरेली के रामलीला मेले में युवाओं को देख भागा बुर्का पहनकर घूम रहा संदिग्ध युवक, लोगों ने पकड़ कर पीटा

Bareilly News बरेली के बहेड़ी में चल रहे 164 साल पुराने मेला श्री रामलीला में बुधवार को दशहरा मनाने की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच उस वक्त दहशत फैल गई जब लोगों की नजर मेले में बुर्का पहनकर घूम रहे एक संदिग्ध पर पड़ी।

By Jagran NewsEdited By: Ravi MishraPublished: Wed, 05 Oct 2022 01:23 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 01:23 PM (IST)
बरेली के रामलीला मेले में युवाओं को देख भागा बुर्का पहनकर घूम रहा संदिग्ध युवक, लोगों ने पकड़ कर पीटा

बरेली, जागरण संवाददाता। Bareilly News : बरेली के बहेड़ी में चल रहे 164 साल पुराने मेला श्री रामलीला में बुधवार को दशहरा मनाने की तैयारियां चल रही थी। इसी बीच उस वक्त दहशत फैल गई, जब लोगों की नजर मेले में बुर्का पहनकर घूम रहे एक संदिग्ध पर पड़ी।लोगों का आरोप है कि संदिग्ध मेले में रेकी करने के अंदाज में घूम रहा था, इसके अलावा मेले में चल रही गतिविधियों पर पैनी नजर भी बनाये हुए था।

loksabha election banner

शक होने पर कुछ युवाओं ने उससे पूछने की कोशिश की तो वह भागने लगी।जिस पर लोगो ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। उसका बुर्का उतारा तो वह महिला न होकर एक ढाड़ी वाला मुस्लिम युवक निकला।गुस्साये लोगो ने उसकी पिटाई शुरू कर दी पर इससे पहले ही मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ से बचाकर रामलीला मेले की धर्मशाला में बंद कर लिया।

बार-बार कर रहा था दीन-इस्लाम की बातें

पुलिस द्वारा काफी पूछने के बाद भी उसने अपना नाम पता नही बताया। बार-बार कहता रहा कि अल्लाह की मर्जी से वह यहॉ आया है और अल्लाह अगर चाहेंगे तो उसे सजा मिलेगी और मेरे रब की मर्जी नही होगी तो दुनिया में किसी की हिम्मत नही कि मुझे सजा दे सके।

थाने ले जाने पर बोला पैदल चलूंगा

बुर्का पहनकर पूरे मेले में रेकी कर रहे संदिग्ध युवक पर पुलिस के पकड़े जाने पर तनिक भी खौफ नही दिखा। जब थाने के लिए उसे ई-रिक्शा पर बैठने को कहा गया तो बोला कि मै पैदल ही जाऊंगा।और तो और चीता सिपाही की बाइक को चलाने के लिए सिपाही से ऐंठ दिखाने लगा।

पूछने पर बोला- अल्लाह की बनाई पूरी दुनिया मेरा ठिकाना

पता पूछने पर इतना बताया कि अल्लाह की बनाई पूरी दुनिया मेरा ठिकाना है।कस्बा चौकी प्रभारी संदिग्ध की हरकतों और बोलचाल पर कहने लगे कि ऊपर वाला भी कैसे-कैसे लोगो को बनाता है इस पर वह बोला आप खुदा बोलो या भगवान यह ऊपरवाला क्या होता है बीच का रास्ता मत अपनाओ।

लोगो में फैली दहशत, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठे सवाल

संदिग्ध के पकड़े जाने पर मेला देखने आये दूर-दराज के लोगो में दहशत व्याप्त हो गयी। लोगो का कहना था कि इतनी पुलिस व्यवस्था के बाद भी अगर इस तरह की घटनाएं हो रही है तो मेले में श्रद्वालुओं की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। उन्होने युवक से कड़ी पूछताछ कर उसके इरादे जानने की मांग की।

संदिग्ध को थाने ले जाकर पूछताछ की जायेगी। अभी वह कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है। राकेश कुमार सिंह,कस्बा चौकी प्रभारी बहेड़ी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.