बरेली, जेएनएन। बरेली के बहेडी में एक ओर युवती के लगातार अश्लील फोटो व वीडियो वायरल हो रहे हैं तो दूसरी ओर पुलिस शिकायत आने का इंतजार कर रही है। तीसरे दिन भी युवती के स्वजनों का सुराग नहीं लगा। घर में ताला पड़ा हुआ है।

यह है पूरा मामला : क्षेत्र की एक युवती का कस्बे के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके बीच वीडियो कॉल के जरिये घंटों बातें होती थीं। प्रेमी ने धोखे से उसके अश्लील फोटो ले लिए थे। वीडियो बना ली थी। पांच दिन पहले उसने अश्लील फोटेा व वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। इसकी जानकारी होने के बाद युवती के स्वजन घर में ताला डालकर कहीं चले गए, जो अभी तक नहीं लौटे हैं।

नहीं टूट रही पुलिस की चुप्पी : मामले में पुलिस की चुप्पी टूटने का नाम नहीं ले रही है। कार्रवाई के नाम पर पुलिस अभी तक खामोश है। जबकि शासन द्वारा मिशन शक्ति कार्यक्रम चलाया जा रहा है। युवतियों के प्रति होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के आदेश दिए गए हैं, ताकि उन्हें सुरक्षा प्रदान की जा सके, मगर अफसोस. पुलिस खामोश है।

वीडियो में नंबर व नाम आने के बाद भी कार्रवाई नहीं

फोटो व वीडियो में गलती से वायरल करने वाले लोगों के नाम व नंबर भी दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद भी पुलिस केवल शिकायत न आने की बात कहकर हाथ पर हाथ रखे बैठी है। प्रकरण में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए। यह पुलिस का दायित्व है। मैं स्वयं भी मामले में पुलिस से बात करूंगा। छत्रपाल सिंह गंगवार,क्षेत्रीय विधायक बहेड़ी

यदि आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल हो रहे हैं तो शिकायत न आने के बाद भी पुलिस को ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है। मुहम्मद आरिफ, वरिष्ठ अधिवक्ता बहेड़ी। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021