Move to Jagran APP

Jagran Impact : सुविधा शुल्क लेनी वाली नर्स ने दंपती को लौटाएं 2000 रुपए Bareilly News

जागरण के खबर प्रकाश में लाने के बाद रविवार को अस्पताल प्रशासन ने पीड़ित परिवार को फोन कर बुलाया। सीएमएस डॉ. अलका शर्मा ने आरोपित नर्स को फटकार लगाई।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 12:04 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 05:48 PM (IST)
Jagran Impact :  सुविधा शुल्क लेनी वाली नर्स ने दंपती को लौटाएं 2000 रुपए Bareilly News
Jagran Impact : सुविधा शुल्क लेनी वाली नर्स ने दंपती को लौटाएं 2000 रुपए Bareilly News

जेएनएन, बरेली : जिला महिला अस्पताल में प्रसव के बाद वसूली के खेल का पर्दाफाश होने पर अफसर हरकत में आ गए। जागरण के खबर प्रकाश में लाने के बाद रविवार को अस्पताल प्रशासन ने पीड़ित परिवार को फोन कर बुलाया। सीएमएस डॉ. अलका शर्मा ने आरोपित नर्स को फटकार लगाई। साथ ही परिवार से लिए गए दो हजार रुपये भी वापस करवाए। पूरे स्टाफ को भी सख्त हिदायत दी है।

loksabha election banner

गणेशनगर निवासी सुनील कुमार की पत्नी नमिता ने एक दिसंबर को महिला अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। उन्हें चार दिसंबर को छुट्टी दी गई। सुनील ने शिकायत दी थी कि अस्पताल के स्टाफ ने बच्चा अपने पास रखा और दो हजार रुपये मांगे थे। रुपये देने के बाद ही बच्चा मां की गोद में दिया था। लिखित शिकायत के बाद भी अस्पताल प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। शनिवार को जागरण में प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद चेता।

आउटसोर्सिग पर तैनात है नर्स : नर्स आउटसोर्सिग पर तैनात है। सीएमएस ने उसे कड़ी फटकार लगाई। सेवाएं समाप्त करने की चेतावनी भी दी।

रुपये लेने की जानकारी नहीं थी। पता लगने पर नर्स को फटकार लगाई। उसे चेतावनी दी है। तीमारदार को बुलाकर रुपये वापस करा दिए हैं। अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

-डॉ. अलका शर्मा, सीएमएस, महिला अस्पताल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.