Move to Jagran APP

Bareilly News: अब क्राइम ब्रांच करेगी सीएम योेगी पर सपा विधायक की अमर्यादित टिप्‍पणी मामले की जांच

विधायक शहजिल इस्‍लाम ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री गलत शब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे जवाब देंगे। अब उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से धुआं नहीं गोलियां चलेंगी। उनका यह बयान इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

By Vivek BajpaiEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 07:52 AM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 07:52 AM (IST)
Bareilly News: अब क्राइम ब्रांच करेगी सीएम योेगी पर सपा विधायक की अमर्यादित टिप्‍पणी मामले की जांच
भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्‍लाम।

बरेली, जेएनएन। मुख्यमंत्री के विरुद्ध विवादित बयान मामले में फंसे सपा विधायक शहजिल इस्लाम प्रकरण की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच को स्थानांतरित कर दी है। बारादरी थाने में दर्ज मुकदमे में शहजिल के साथ सपा के तत्कालीन जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना भी नामजद हैं।

loksabha election banner

एक अप्रैल को संजीव कुमार सक्सेना ने आकाशपुरम में सपा के नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत कार्यक्रम रखा था। कार्यक्रम में सपा के भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम के भाषण के दौरान बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि जब मैं शपथ लेने गया तो विधायक कह रहे थे कि पिछली बार हमारी संख्या कम थी। 47 में 25-26 विधायक ही सदन में आते थे। सदन के नेता, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हम लोगों के बारे में गलत बयान देते थे। आज हमारी संख्या 126 है। यदि मुख्यमंत्री गलत शब्द कहते हैं तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे, जवाब देंगे। अब उनके मुंह से आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूकों से धुआं नहीं, गोलियां चलेंगी। उनका यह बयान इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मुकदमे की मांग की। इसके बाद चार अप्रैल को मामले में हिंदू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अनुज वर्मा की तहरीर पर शहजिल इस्लाम व संजीव कुमार सक्सेना के विरुद्ध बारादरी पुलिस ने उकसाने, धमकी देने और राष्ट्रीय अखंडता प्रभावित करने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। मुकदमे के बाद अनुज बयान दर्ज कराने के साथ प्रकरण की वीडियो भी पुलिस को सौंप चुके हैं।

पेट्रोल पंप पर चल चुका है बुलडोजर: मुख्यमंत्री के विरुद्ध विवादित बयान के बाद शहजिल चौतरफा घिर गए। उनके पेट्रोप पंप पर बीडीए ने बुलडोजर चला दिया। इधर, प्रशासन ने उनका पंप भी निरस्त कर दिया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि क्राइम ब्रांच को मामले की जांच सौंप दी गई है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.