Move to Jagran APP

बीस लाख की लूट : बरेली में बदमाशों का नया अंदाज, घर में घुसते ही बोले-तुम्हारा बेटा मेरी बहन को भगा लाया

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट व्यापारी के घर 20 लाख की लूट करने वाले बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए अब नया ट्रेंड अपनाया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 06:03 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 06:03 PM (IST)
बीस लाख की लूट : बरेली में बदमाशों का नया अंदाज, घर में घुसते ही बोले-तुम्हारा बेटा मेरी बहन को भगा लाया
बीस लाख की लूट : बरेली में बदमाशों का नया अंदाज, घर में घुसते ही बोले-तुम्हारा बेटा मेरी बहन को भगा लाया

बरेली, जेएनएन। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट व्यापारी के घर 20 लाख की लूट करने वाले बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के लिए अब नया ट्रेंड अपनाया है। जिसके चलते रात्रि नौ बजे घर में घुसे बदमाशों ने जहां परिवार के सदस्यों को सिर्फ इस बात से भ्रमित कर दिया कि उनका बेटा बदमाशों की बहन को भगा लाया है। जब तक परिवार के सदस्य कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशों ने चार घंटे जमकर उत्पात मचाया। इसके बाद दो लाख सत्तर हजार की नकदी समेत लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

loksabha election banner

घटना फतेहगंज पश्चिमी थाने के अंतर्गत आने वाले मुख्य बाजार में स्थित सब्जी मंडी की है। जहां रहने वाले ट्रांसपोर्टर व्यापारी गोविंद गुप्ता के घर रात लगभग साढ़े नौ बजे चार अज्ञात बदमाश उनके घर मे घुस आए। जिसके बाद वह व्यापारी को गुमराह करते हुए बोले कि तुम्हारा बेटा हमारी बहन को भगा लाया है। उसको हमारे सामने लाओ वरना पूरे परिवार को जान से मार देंगे। यह सुनकर व्यापारी और उसका परिवार सन्न रह गया।

एक घंटे तक बेटे का किया इंतजार

व्यापारी का बड़ा बेटा अंकुर गुप्ता उस समय बाजार में था। जिसके वापस आने का बदमाशों ने एक घंटे तक इंतजार किया। जिसके बाद जब अंकुर घर आया तो उनमें से एक बदमाश ने उसकी बाइक घर मे नीचे ही खड़ी करवा दी। जीने के रास्ते घर के ऊपर वाले हिस्से में उसके साथ ही पहुंच गया। बेटे के आते ही चारों ने तमंचे निकाल कर सभी को बंधक बना लिया। गोविंद गुप्ता समेत तीनो बेटे एक बेटी और पत्नी को टेप से बांधकर एक कमरे में बन्द कर दिया और व्यापारी को बार बार ये ही कहकर गुमराह करते रहे कि हमारा भाई आ रहा है।

बंधक बनाने के बाद बदमाश करते रहे निगरानी

दो बदमाश पूरे परिवार की कमरे में बन्द कर निगरानी करते रहे। जबकि अन्य दो बदमाशों ने पूरे घर को तीन घण्टे तक खंगाला। घर मे अलग अलग कई जगह रखे लगभग दो लाख सत्तर हजार रुपये और 270 ग्राम सोना व चांदी समेत लगभग 15 लाख के नकदी जेवर लेकर रात्रि साढ़े बारह बजे निकल गए। घटना के कुछ देर बाद ही व्यापारी बमुश्किल टेप को काटकर खुद को बंधन से मुक्त किया और सामने रह रहे अपने भतीजे को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके अलावा स्थानीय पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे बदमाश

जानकारी मिलते ही व्यापार मंडल अध्यक्ष आशीष अग्रवाल,भाजपा नेता संजीव शर्मा समेत अन्य व्यापारी भी रात्रि में ही पहुँच गए। स्थानीय पुलिस ने रात में ही पीड़ित व्यापारी से तहरीर ले ली। घटना स्थल पर सीओ मीरगज ने भी दौरा किया। इसके उपरांत तड़के घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण व एस पी क्राइम व फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड लेकर पहुँचे। बदमाशो की पहचान को आस पास में लगे कैमरों की फुटेज भी ली गई जिसमें बदमाश आते जाते दिख रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.