Move to Jagran APP

Sub Inspector Robbery Case : नई दिल्ली से पकड़ा गया नकली क्राइम ब्रांच का सदस्य, डकैती का खोला ये राज Bareilly News

पीलीभीत अमरिया थाने के एसओ के शास्त्री नगर स्थित घर में सात बदमाशों ने लाखों की डकैती डाली थी। वारदात में शामिल एक बदमाश गिरफ्तार किया गया तो राजफाश हुआ।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sat, 25 Jan 2020 07:03 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 07:03 PM (IST)
Sub Inspector Robbery Case : नई दिल्ली से पकड़ा गया नकली क्राइम ब्रांच का सदस्य, डकैती का खोला ये राज Bareilly News
Sub Inspector Robbery Case : नई दिल्ली से पकड़ा गया नकली क्राइम ब्रांच का सदस्य, डकैती का खोला ये राज Bareilly News

जेएनएन, बरेली : पीलीभीत अमरिया थाने के एसओ के शास्त्री नगर स्थित घर में सात बदमाशों ने लाखों की डकैती डाली थी। वारदात में शामिल एक बदमाश गिरफ्तार किया गया तो राजफाश हुआ। जबकि घटना के बाद पुलिस ने बदमाशों की संख्या महज चार दर्शाते हुए लूट की रिपोर्ट दर्ज की थी। पकड़े गए बदमाश से 22 हजार रुपये व एक मोबाइल बरामद हुआ। उसके चार साथियों को उत्तराखंड की रुड़की पुलिस 19 जनवरी को ही एक अन्य मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। शेष दो बदमाशों की तलाश में जुटी बरेली पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है।

loksabha election banner

थाना प्रेमनगर क्षेत्र के शास्त्रीनगर कालोनी निवासी पुष्कर सिंह पीलीभीत के अमरिया में एसओ हैं। 14 जनवरी की शाम को उनके घर डकैतों ने धावा बोल दिया था। डकैती के बजाय लूट का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की तो कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले। उन्हीं के जरिये एक कार को ट्रेस किया। उसके नंबर के आधार पर एसओजी ने ओखला (नई दिल्ली) के थाना जामियानगर के मुहल्ला नूर नगर निवासी रिजवान पुत्र जफर अहमद को गिरफ्तार किया।उसके पास से पुलिस ने 22500 रुपये, एक मोबाइल व एक तमंचा बरामद किया है।

रिजवान ने बताया कि उसके साथ इस वारदात में गाजियाबाद थाना मोदीनगर के गांव बिसोखर निवासी रईस अहमद पुत्र इस्लामुद्दीन, अनीस पुत्र मो. उमर, मेरठ थाना लिसाड़ी गेट के मुहल्ला गोला कुआं निवासी अय्यूब पुत्र हाजी मुंशी, कांचवाला पुल अहमदनगर निवासी अजहरुद्दीन पुत्र मास्टर लईक, जाकिर कालौनी निवासी सलीम सैफी पुत्र कुतुबुद्दीन, मुहल्ला इस्लामाबाद निवासी रिहान उर्फ शाहिद पुत्र मुस्तफा भी शामिल थे। इनमें से रईस, अनीस, अय्यूब और अजहरुद्दीन को रुड़की पुलिस 19 जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

वारदात के बाद हापुड़ ढाबे पर ठहरे थे बदमाश

वारदात के बाद सभी बदमाश सीधे मेरठ गए थे। इतने शातिर थे कि उन्हें पता था चेकिंग होगी, इसलिए हापुड़ में एक ढाबे पर खाना खाया और वहीं सो गए। इसके बाद सुबह मेरठ के लिए निकल गए। दारोगा के घर डकैती के बाद बदमाशों ने सहारनपुर और अलीगढ़ में भी डकैती का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। इससे पहले उत्तराखंड, उप्र व दिल्ली में कई घटनाओं को अंजाम दे चुके।

पीलीभीत में तैनात दारोगा के घर डकैती करने वाले एक बदमाश को जेल भेजा गया है। उसके पास से लूटी गई रकम और एक मोबाइल भी बरामद हुआ है। उसके चार साथी जेल में है, जबकि दो साथियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। यह सभी अंतरराज्जीय गैंग के सदस्य हैं। - शैलेश पांडेय, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.