Move to Jagran APP

Lockdown : आरएसएस ने मदद के लिए 12 जोन में बांटा बरेली, बोले- तैयार हैं स्वयं सेवक Bareilly News

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) लॉकडाउन के दौरान दिल्ली हरियाणा उत्तराखंड की तरफ से उप्र के विभिन्न शहरों की तरफ पैदल आ रही लोगों की मदद के लिए आगे आया है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 03:29 PM (IST)
Lockdown : आरएसएस ने मदद के लिए 12 जोन में बांटा बरेली,  बोले- तैयार हैं स्वयं सेवक Bareilly News
Lockdown : आरएसएस ने मदद के लिए 12 जोन में बांटा बरेली, बोले- तैयार हैं स्वयं सेवक Bareilly News

बरेली, जेएनएन : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) लॉकडाउन के दौरान दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखंड की तरफ से उप्र के विभिन्न शहरों की तरफ पैदल आ रही लोगों की मदद के लिए आगे आया है। दिल्ली हाईवे पर जीरो प्वाइंट परसाखेड़ा में स्वयंसेवकों की टीमें जरूरमंदों को भोजन के पैकेट वितरित कर रहे हैं। खाने के पैकेट और चिकित्सकीय मदद भी मुहैया कराई जा रही।

loksabha election banner

हेल्पलाइन नंबर पर मांगे मदद

महानगर प्रचारक विक्रांत ने बताया कि शुक्रवार से बरेली में हेल्पलाइन नंबर 8077930098 शुरू की गई है। जरूरतमंद इस नंबर पर दवा, राशन, सब्जी के लिए संपर्क कर सकते हैं।  संघ ने महानगर को 12 जोन में बांटा है। पवन विहार से महानगर तक, सुरेशशर्मा नगर से पुराने शहर तक, संजयनगर से वीर सावरकर नगर तक, एकतानगर से आलमगिरीगंज तक, राजेंद्रनगर से धर्मकांटा तक, कोहाड़ापीर से किला अलखनाथ मंदिर तक बांटा हैं।

जरूरतमंदों की मदद के लिए डटे रहेंगे स्वयं सेवक 

इसके साथ ही एयरफोर्स इज्जतनगर से मिनीबाईपास तक, सीबीगंज महेशपुरा से ट््यूलिया तक, बिहारीपुर से चौपुला किला तक, कालीबाड़ी से रामपुर बाग तक, सिविल लाइंस से कैंट कांधरपुर तक और बदायूं रोड व उसके आस-पास क्षेत्र में अलग टोलियों को मदद का जिम्मा दिया गया है। प्रतिदिन सुबह और शाम को एक-एक हजार खाने के पैकेट कमजोर तबके के लोगों में बंटवाए जाएंगे। महानगर संघ चालक अतुल खंडेलवाल ने शहरवासियों ने आह्वान किया कि वे घर में ही रहें। जरूरतमंदों की मदद के लिए स्वयं सेवक डटे रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.