Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019, Ind vs New Zealand Semifinal Match, व‍िराट सेना की जीत का इंतजार Bareilly News

और न्यूजीलैंड के टॉस जीतते ही क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। पहली ही गेंद पर आउट की अपील होते ही दर्शकों की नजरें टीवी सेट से चिपक गईं।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 06:47 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 10:17 PM (IST)
ICC World Cup 2019, Ind vs New Zealand Semifinal Match, व‍िराट सेना की जीत का इंतजार Bareilly News
ICC World Cup 2019, Ind vs New Zealand Semifinal Match, व‍िराट सेना की जीत का इंतजार Bareilly News

बरेली, जेएनएन : क्र‍िकेट व‍िश्व कप 2019 का सेमीफाइनल मैच, भारत बनाम न्यूजीलैंड। मैनचेस्टर का ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान। धुरंदर खिलाडि़यों से सजी दोनों टीमें। और न्यूजीलैंड के टॉस जीतते ही क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह चरम पर पहुंच गया। पहली ही गेंद पर आउट की अपील होते ही दर्शकों की नजरें टीवी सेट से चिपक गईं। रिव्यू में अंपायर ने नॉट आउट दिया तो सभी थोड़ा मायूस हो गए। बुमराह के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर विराट के हाथों महज एक रन के मामूली स्कोर पर न्यूजीलैंड सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्ट‍िल को आउट कर दिया। इससे भारतीय दर्शकों का राेमांच चरम पर पहुंच गया। अब भारतीय दर्शक विराट सेना के जीत का इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

आइसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल मैच शुरू हो गए हैं। पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। मैच शुरू होते ही लोग कहीं मोबाइल तो कहीं टीवी सेट के आगे आंखें गढ़ा कर बैठ गए। मैच में भारतीय गेंदबाजों की एक-एक गेंद कीवी बल्लेबाजों पर कहर ढ़ा रही है। कसी हुई गेंदबाजी के आगे कीवी बल्लेबाज बेबस नजर आ रहे हैं। सभी लोग विराट सेना के जीत की प्रार्थना कर रहे हैं। दर्शकों का कहना है क‍ि टीम इंडिया एक बार फिर विश्व कप की ट्राफी लेकर आएगी। न्यूजीलैंड को हराने के लिए भारतीय बल्लेबाज रोहित, विराट और धोनी ही काफी हैं। सब काम निपटाकर क्रिकेट प्रेमी महिलाएं भी टीवी के सामने डटी हैं। भारत की जीत के साथ गाजे-बाजे और आतिशबाजी करने के लिए लोग बेसब्र हैं। सिविल लाइंस, डीडीपुरम, रामपुर बाग, राजेंद्र नगर आदि प्रमुख इलाकों में क्रिकेट प्रेमियों का जुनून दिख रहा है।

बारिश ने कर दी किरकिरी 

सेमीफाइनल मैच शुरू होने पर क्रिकेट प्रेमियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। भारत में भी क्रिकेट प्रेमी सेमीफाइनल का लुफ्त उठा रहे थे। 46वें ओवर तक सब कुछ सही था। 47वें ओवर की पहली गेंद फिकने के बाद बादलों ने रंग दिखाना शुरू कर दिया अौर अंपायरों ने मैच को बीच में ही राेक दिया। इससे मैच का मजा किरकिरा हो गया। शहर में दर्शकों के बीच निराशा देखी गर्इ। हालांक‍ि कुछ लोग टीवी सेट के आगे जमे रहे। वह बार-बार चैनल बदल रहे थे। यह लोग ऐतीहासिक सेमीफाइनल मैच की एक-एक गेंद देखना चाहते थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.